Dunki Vs Salaar: 'सालार' की आंधी में उड़ी 'डंकी', शाहरुख खान की 'जवान-पठान' भी लुट-पुट गई
Advertisement
trendingNow12025909

Dunki Vs Salaar: 'सालार' की आंधी में उड़ी 'डंकी', शाहरुख खान की 'जवान-पठान' भी लुट-पुट गई

Salaar Worldwide Collection: रिपोर्ट्स की मुताबिक, प्रभास स्टारर फिल्म सालार ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 95 करोड़ की कमाई की है. वहीं डंकी 3 दिन में भी 100 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है.

डंकी वर्सेज सालार

Dunki Vs Salaar Box Office Collection: प्रशांत नील डायरेक्टेड सालार ने साल 2023 के बॉक्स ऑफिस के आंकड़े पूरी तरह से हिलाकर रख दिए हैं. सालार को ऑडियंस से लेकर क्रिटिक्स से खूब जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. सालार ने रिलीज के पहले ही दिन ऐसा आंकड़ा सिनेमा जगत को दे डाला है, जिसे देख हर कोई हैरान है. जी हां...प्रभास (Prabhas)  की फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 95 करोड़ और वर्ल्डवाइड 179 करोड़ का बिजनेस किया है. इस आंकड़े के साथ प्रभास की फिल्म सालार इस साल की सबसे कमाऊ फिल्म बन गई है.

शाहरुख की डंकी ही नहीं जवान-पठान को भी पछाड़ा

प्रभास (Prabhas Salaar) और पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 95 करोड़ की कमाई की है. वहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की डंकी ने पहले दिन 28 करोड़ और दूसरे दिन 18 करोड़ की कमाई की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान की जवान ने ओपनिंग डे पर देश में 75 करोड़ और वर्ल्डवाइड 130 करोड़ कमाए थे. तो वहीं पठान ने फर्स्ट डे घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 57 करोड़ और वर्ल्डवाइड 106 का बिजनेस किया था. ऐसे में साफ कहा जा सकता है कि सालार ने सिर्फ डंकी ही नहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies) की जवान-पठान को भी पछाड़ दिया है. 

शाहरुख खान नहीं बना पाए हैट्रिक!

साल 2023 में पठान से 106 करोड़ और जवान से 130 करोड़ की वर्ल्डवाइड कमाई करने के बाद फिल्मी फैंस ऐसी उम्मीद लगाए बैठे थे कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Dunki) की डंकी भी 100 करोड़ के ऊपर का आंकड़ा पहले दिन पार करेगी. लेकिन डंकी की चाल सबसे सुस्त नजर आ रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार, राजकुमार हिरानी डायरेक्टेड डंकी देशभर में तीन दिनों में भी 100 करोड़ का आंकड़ा नहीं पार कर पाई है. डंकी में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर, बोमन ईरानी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म में विक्की कौशल का कैमियो देखने को मिलता है.

Trending news