Saif Kareena on Privacy: करीना का हाथ पकड़कर ले जा रहे थे सैफ, पीछे पड़े पैपराजी तो बोले- बेडरूम में आजा हमारे
Advertisement

Saif Kareena on Privacy: करीना का हाथ पकड़कर ले जा रहे थे सैफ, पीछे पड़े पैपराजी तो बोले- बेडरूम में आजा हमारे

Saif Ali Khan का वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में पैपराजी से सैफ ऐसी बात कह देते हैं कि उनका वीडियो चर्चा में बना हुआ है.

सैफ अली खान और करीना कपूर खान

Saif Kareena Look: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) का सोशल मीडिया पर ब्लैक आउटफिट में वीडियो चर्चा में बना हुआ है. इस वीडियो में सैफ ब्लैक कलर का कुर्ता पहने हुए हैं जबकि करीना कपूर फ्रंट साइड से रिवीलिंग ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में आप देखेंगे कि पैपराजी इन दोनों की फोटो खींचते हुए घर ते अंदर मेन एंट्रेस गेट तक आ जाते हैं. तभी सैफ पैपराजी से ऐसी बात कह देते हैं कि वीडियो सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींच रहा है.

मलाइका की मॉम की बर्थडे पार्टा में गए थे दोनों
करीना कपूर खान और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक साथ मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की मॉम की बर्थडे पार्टी में गए थे. इस पार्टी में करीना कपूर ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनकर गई थीं तो वहीं सैफ उनसे मैचिंग ब्लैक कलर का कुर्ता पहनकर पार्टी में नजर आए.

 

 

पीछे पड़े पैपराजी तो दिया ये जवाब
करीना और सैफ जैसे ही कार से उतरकर अपने घर में एंट्री करते तो पैपराजी गेट के अंदर तक उनका वीडियो रिकॉर्ड करते और फोटो खींचते हुए आ जाते हैं. पैपराजी का इस तरह से फॉलो करना सैफ को पसंद नहीं आता और वो ऐसी बात कह देते है कि उनके बयान को लोग आलिया भट्ट के प्राइवेसी वाले इंसीडेंट से जोड़कर देख रहे हैं.

सैफ- हमारे बेडरूम में आ जाइए
सैफ करीना का हाथ थामे घर के अंदर गेट पर जैसे ही एंटर करते हैं तो पैपराजी को अपने पीछे आते देख वो उनसे कहते हैं- 'एक काम करिए...आप हमारे बेडरूम में आ जाइए.' ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि पैपराजी की इस तरह की हरकत पर सेलिब्रिटीज ने ऐसे रिएक्ट किया हो. आपको बता दें, हाल ही में आलिया ने प्राइवेसी को लेकर पोस्ट किया था. यहां तक कि उन्होंने पुलिस में शिकायत भी की थी.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news