Rohit Shetty: क्या अपने कॉम्पिटिशन की पैसे देकर ट्रोलिंग कराते हैं एक्टर्स? रोहित शेट्टी बोले- 'मुझे पांच मिनट लगेंगे सबका सच...'
Advertisement
trendingNow12070216

Rohit Shetty: क्या अपने कॉम्पिटिशन की पैसे देकर ट्रोलिंग कराते हैं एक्टर्स? रोहित शेट्टी बोले- 'मुझे पांच मिनट लगेंगे सबका सच...'

Rohit Shetty Movies: रोहित शेट्टी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि वह ऐसे एक्टर्स को पहचानते हैं जो कॉम्पिटिशन के खिलाफ ट्रोल्स एक्टिव करते हैं. रोहित ने साथ ही कहा, उन्हें पांच मिनट नहीं लगेंगे सबका सच बताने के लिए.

रोहित शेट्टी

Rohit Shetty Interview: फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर हिट दी हैं. इन दिनों रोहित इंडियन पुलिस फोर्स और सिंघम अगेन को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. हाल ही में फिल्ममेकर ने एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने फैन क्लब वॉर को लेकर बात की है. रोहित शेट्टी का कहना है कि इस तरह के फैन क्लब वॉर एक्टर्स के खुद के कराए होते है, वह ऐसे कई एक्टर्स को पहचानते हैं और उन्हें पांच मिनट भी नहीं लगेंगे सबका सच बताने के लिए. 

फैन क्लब वॉर पर रोहित शेट्टी ने की बात

रोहित शेट्टी ने हाल ही में लल्लनटॉप को एक इंटरव्यू दिया है. जहां रोहित शेट्टी ने बताया वह ऐसे ऐक्टर्स को पहचानते हैं जो लगातार ट्रोलिंग के पीछे होते हैं लेकिन वह रिस्पेक्ट की वजह से चुप रहते हैं. रोहित शेट्टी से इंटरव्यू में सवाल किया गया कि इंटरनेट पर जानकारी मैन्यूफैक्चर होती है या प्लानटेड होती है. इसपर फिल्ममेकर ने कहा- नहीं, मैं इंफ्लूएंसर्स की बात नहीं कर रहा हूं. वो तो आधे से ज्यादा सेट होते हैं. मैं बाकियों की बात कर रहा हूं. यहां कुछ फैन क्लब्स हैं. किसी एक हीरो की फिल्म रिलीज हो रही है तो उसे गालियां दे रहे हैं, कोई ट्रोल कर रहा है. रोहित ने कहा- मुझे लगता है कमेंट सेक्शन बंद होना चाहिए. 

क्या पैसे देकर ट्रोलिंग कराते हैं एक्टर्स?

रोहित शेट्टी ने कहा- मैंने पुलिस के साथ बहुत काम किया है, मैं साइबर सेल जानता हूं. आंख की शर्म की वजह से मैं चुप हो जाता हूं कई बार...मुझे सिर्फ पांच मिनट लगेंगे सबका सच बताने के लिए लेकिन मैं उनकी इज्जत करता हूं क्योंकि उन्होंने मेरे साथ ऐसा नहीं किया. लेकिन उन्हें पता है कि मुझे पता लग जाएगा. 

1200-1500 रुपए में नेगेटिविटी फैलाते हैं ट्रोलर्स!

रोहित शेट्टी ने साथ ही बताया कि उनकी (ट्रोलर्स) की नौकरी है कि 1200-1500 लेकर और नेगेटिविटी फैलाना. बहुत आसान हो गया है किसी को बनाना और किसी को नीचे लाना. बता दें, रोहित शेट्टी ने इंडियन पुलिस फोर्स के साथ ओटीटी पर डेब्यू किया है. वहीं फिल्ममेकर की अगली फिल्म अजय देवगन स्टारर सिंघम रिटर्न्स है.

Trending news