Rekha Love Story: 3 शादियां, दो तलाक; पर हमेशा से रेखा के दीवाने थे ये एक्टर!
Advertisement
trendingNow11570904

Rekha Love Story: 3 शादियां, दो तलाक; पर हमेशा से रेखा के दीवाने थे ये एक्टर!

Rekha की जिंदगी ऐसी खुली किताब है जिसके बारे में कई किस्से कहानियां सुनने औपर पढ़ने को मिलते हैं लेकिन सच क्या है ये सिर्फ रेखा को ही पता है.

रेखा और विनोद मेहरा

Rekha Uncompleted Love Story: बॉलीवुड की सबसे हसीन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) कांजीवरम साड़ी में जितनी ज्यादा खूबसूरत लगती हैं उतना ही गहरा उनकी जिंदगी का राज है. रेखा को प्यार तो हुआ शादी भी की लेकिन अभी तक अकेली हैं. लेकिन ऑन स्क्रीन अमिताभ बच्चन के अलावा अगर रेखा की किसी के साथ फैंस को जोड़ी पसंद आई तो वो कोई और नहीं बल्कि विनोद मेहरा (Vinod Mehra) थे. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि रेखा और विनोद मेहरा इश्क में पड़े प्यार और शादी की, लेकिन दोनों का रिश्ता लंबे वक्त तक नहीं चल पाया. हालांकि रेखा ने इस सब बातों को एक चैट शो में झूठा बताया था. 

विनोद संग शादी को रेखा ने बताया अफवाह
रेखा की शादी और प्यार को लेकर कई किस्से कहानियां सुनने और पढ़ने को मिल जाते हैं. कई रिपोर्ट्स में रेखा और विनोद मेहरा (Vinod Mehra) की शादी की बात भी कही गई. लेकिन मशहूर एक्ट्रेस सिमी गरेवाल के शो में रेखा ने इन खबरों को मात्र अफवाह बताया. साल 2004 में सिमी गरेवाल के शो में रेखा ने विनोद मेहरा और अपने रिश्ते को करीबी दोस्त का नाम दिया. जब सिमी ने रेखा से पूछा कि 'क्या आपने 1973 में विनोद मेहरा संग शादी की थी? क्या उनके साथ करीबन 2 महीने शादी में बंधन में थी?' इस सवाल का जवाब देते हुए रेखा ने कहा था- 'नहीं, आपका मतलब है जैसे फारुक अब्दुल्ला से मेरी शादी हुई थी. कोई भी कुछ भी कहता रहता है. आप मुझसे पूछ रही है और मैं इसका जवाब नहीं देना चाहती. हां, इतना जरूर है कि वो मेरे काफी करीबी रहे हैं.'

 

 

तबस्सुम ने खोला था राज
विनोद मेहरा की करीबी दोस्त तबस्सुम ने (Tabassum) अपने चैट शो 'तबस्सुम टॉकीज' में रेखा और विनोद के बारे में ऐसी बात बताई थी जो उस वक्त काफी चर्चा में रही थी. तबस्सुम ने चैट शो में कहा था कि 'विनोद और रेखा की शादी कभी नहीं हुई. लेकिन दोनों करीब आए. यहां तक की शादी भी करना चाहते थे लेकिन ऐसा हुआ नहीं. विनोद ने तीन शादियां की लेकिन वो रेखा से ही प्यार करते थे.'

 

 

विनोद मेहरा ने की थी तीन शादियां
 विनोद मेहरा की निजी लाइफ की बात करें तो उन्होंने पहली शादी मीना ब्रोका से अपनी मां की पसंद से की थी. हालांकि दोनों का जल्द ही तलाक हो गया था. इसके बाद बिंदिया गोस्वामी से प्यार किया और शादी. दोनों के बीच रिश्ते में कड़वाहट आ गई थीं और वो विनोद को छोड़कर चली गई थीं. इसके बाद विनोद ने किरण से शादी को आखिरी वक्त तक उनके साथ रही. हालांकि विनोद का निधन 1990 में महज 45 साल की उम्र में हॉर्ट अटैक की वजह से हो गया था. 

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news