क्या दो महीने के लिए इस एक्टर से की थी Rekha ने शादी, एक्ट्रेस ने खुद बताई थी सच्चाई!
Advertisement
trendingNow11797955

क्या दो महीने के लिए इस एक्टर से की थी Rekha ने शादी, एक्ट्रेस ने खुद बताई थी सच्चाई!

Rekha Vinod Mehra Marriage: 1973 में ऐसी खबरें थीं कि रेखा ने एक्टर विनोद मेहरा से शादी कर ली थी जिनके साथ उन्होंने घर और औरत औरत औरत जैसी फिल्मों में काम किया था. 

क्या दो महीने के लिए इस एक्टर से की थी Rekha ने शादी, एक्ट्रेस ने खुद बताई थी सच्चाई!

Rekha Affair: एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं. अपनी फिल्मों से ज्यादा उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोरी हैं. कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ उनके अफेयर्स भी खूब चर्चा में रहे. 1973 में ऐसी खबरें थीं कि रेखा ने एक्टर विनोद मेहरा से शादी कर ली थी जिनके साथ उन्होंने घर और औरत औरत औरत जैसी फिल्मों में काम किया था. 2004 में रेखा जब सिमी ग्रेवाल (Simi Grewal) के चैट शो रांदेवू विद सिमी ग्रेवाल में पहुंचीं थीं तो सिमी ने उनसे इस शादी के बारे में सवाल किए थे. सिमी ने पूछा था, 1973 में आपने विनोद मेहरा (Vinod Mehra) से शादी की.

fallback

रेखा बोलीं-एक्सक्यूज मी, एक्सक्यूज मी? सिमी बोलीं-आपने उनसे शादी की थी? दो महीने के लिए? रेखा बोलीं-नहीं, आपके हिसाब से तो मैंने फारुख अब्दुल्ला से शादी की थी? नहीं, कोई कुछ भी बोल सकता है...आप मुझसे पूछ रही हैं लेकिन मैं इसका जवाब नहीं देना चाहती. ये जरूरी नहीं. विनोद मेहरा हमेशा मेरे शुभचिंतक रहे हैं और वो हमेशा मेरे बहुत-बहुत करीब थे.

fallback

पति ने कर ली आत्महत्या

रेखा की शादी भी सुर्ख़ियों में रही. दिल्ली के बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल (Mukesh Aggarwal) से उन्होंने सीक्रेट शादी कर ली थी लेकिन शादी को एक साल भी नहीं बीते और मुकेश ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. पति की मौत के बाद रेखा लंबे समय तक सदमे में रहीं और अकेलेपन ने भी उन्हें घेर लिया. हालांकि, पति के निधन के बावजूद रेखा ने कभी अपनी मांग में सिंदूर भरना नहीं छोड़ा.

fallback

अमिताभ बच्चन से रहा अफेयर

बता दें कि रेखा का सबसे चर्चित अफेयर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  के साथ बताया जाता है. बिग बी ने कभी रेखा के साथ अपने एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर पर कुछ नहीं कहा लेकिन रेखा हमेशा उनके लिए खुलकर अपना प्यार जगजाहिर करती रही हैं. फिल्म सिलसिला के बाद दोनों के प्यार का सिलसिला भी टूट गया और इन्होंने ऑन स्क्रीन भी इसके बाद फिर कभी काम नहीं किया.

Trending news