Rekha की गोद में प्यार से इस बैठे इस बच्चे का Amitabh Bachchan से भी है गहरा नाता! पर इंडस्ट्री से हो चुका है गायब
Advertisement
trendingNow11275574

Rekha की गोद में प्यार से इस बैठे इस बच्चे का Amitabh Bachchan से भी है गहरा नाता! पर इंडस्ट्री से हो चुका है गायब

Throwback Photos of Bollywood Celebs: सितारों की थ्रोबैक तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं. जिन्हें चाव से देखना लोग पसंद करते हैं. ऐसी ही एक तस्वीर एक्ट्रेस रेखा की वायरल हो रही है जिसमें वो किसी बच्चे को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं. 

(फोटो - सोशल मीडिया)
Bollywood Actors Old Photos: एक्ट्रेस रेखा बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी हैं जिनकी पुरानी तस्वीरें आ भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. कभी अपनी बहनों के साथ तो कभी साथी कलाकारों के साथ. वहीं अब जो तस्वीर वायरल हुई है उसमें रेखा एक छोटे से बच्चे को गोद में लिए नजर आ रही हैं. अब हर कोई ये जानना चाहता है कि ये छोटा सा बच्चा आखिर है कौन. क्योंकि इस बच्चे का संबंध सिर्फ रेखा से नहीं है बल्कि अमिताभ बच्चन से भी है. 
 
क्या पहचान पाए आप कौन हैं ये
क्या आप इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि रेखा की गोद में बड़े ही प्यार से बैठा ये बच्चा आखिर कौन है. अगर नहीं तो हम आपको हिंट देते हैं. इस बच्चे ने बड़े होकर अमिताभ बच्चन की फिल्म में भी काम किया था जो बड़ी हिट साबित हुई थी और तो और इस फिल्म में अमिताभ के अलावा शाहरुख खान भी थे. अब शायद आप इनका नाम पहचान गए हों. जी हां...वो फिल्म मोहब्बतें ही थी ये बच्चा और कोई नहीं इस फिल्म में नजर आ जुगल हंसराज ही थे. ये फिल्म मल्टी स्टारर मूवी थी लेकिन लीड रोल था शाहरुख और अमिताभ का. फिल्म रोमांटिर जोनर की थी जिसमें जुगल हंसराज के काम को भी काफी पसंद किया गया था. 
 
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jairaj Mukherjee (@jairajmukherjee_themoviemaniac)

  1. रेखा की गोद में बैठा ये बच्चा बन चुका है एक्टर
  2. अमिताभ बच्चन की फिल्म में काम कर पाई थी तारीफ 
आजकल कहां हैं जुगल हंसराज
बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर का आगाज करने वाले जुगल हंसराज ने बड़े होकर भी एक्टिंग में ही किस्मत आजमाई. उन्होंने मोहब्बते के अलावा वो पापा कहते हैं, गुदगुदी, हम प्यार तुम्हीं से कर बैठे, आजा नचले, कहानी 2 में नजर आए. फिलहाल वो एक्टिंग में सक्रिय तो हैं लेकिन बहुत ही कम. 2014 में जुगल हंसराज ने एनआरआई जैस्मीन ढिल्लन से शादी कर घर बसा लिया था दोनों का एक बेटा भी है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर        
 
 
 

Trending news