Chidiakhana Trailer: मैदान को बचाने की होगी जंग, रिलीज हुआ Avneet Kaur की चिड़ियाखाना का ट्रेलर
Advertisement

Chidiakhana Trailer: मैदान को बचाने की होगी जंग, रिलीज हुआ Avneet Kaur की चिड़ियाखाना का ट्रेलर

Avneet Kaur Chidiakhana Movie: पहले भी कई फिल्मों में नजर आ चुकीं अवनीत कौर अब चिड़ियाखाना में नजर आने वाली हैं. 2 जून को रिलीज होने वाली इस मूवी का ट्रेलर सामने आ चुका है.

Chidiakhana Trailer: मैदान को बचाने की होगी जंग, रिलीज हुआ Avneet Kaur की चिड़ियाखाना का ट्रेलर

Chidiakhana Movie Trailer: छोटे और बड़े पर्दे दोनों पर छा चुकीं एक्ट्रेस अवनीत कौर की आने वाली फिल्म चिड़ियाखाना का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसमे ऋत्विक सहोरे और रवि किशन जैसे कलाकार भी अहम और मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे. ये फिल्म अगले महीने रिलीज होने जा रही है और उससे पहले ही फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है और लोगों को काफी पसंद भी आया है. 
ये ट्रेलर एक स्कूली बच्चे (ऋत्विक सहोरे) की जिद और जज्बे की कबानी है जो बेहतरीन फुटबॉल खेलता है और बिहार का रहने वाला है लेकिन अपने इसी हुनर की वजह से महाराष्ट्र की चॉल में रहने वाले सभी का फेवरेट बन जाता है जबकि पहले उसे हर कोई काफी परेशान करता है. एक ग्राउंट को सरकारी विभाग को जीतने की कहानी है ये फिल्म जिसमें ऋत्विक मुख्य किरदार में जान डालते हैं. ट्रेलर में ही अवनीत कौर भी नजर आती हैं जिनका अंदाज अब तक निभाए उनके हर किरदार से सबसे जुदा है. 

दमदार हैं किरदार
फिल्म में हर किरदार अपनी अपनी जगह पर फिट बैठा है. फिर चाहे वो ऋत्विक सहोरे हो, अवनीत कौर या फिर रवि किशन. जी हां...फिल्म में रवि किशन भी मुख्य भूमिका में हैं. जिन्होंने अपने अपने कैरेक्टर को खूब जीया है. राजश्री सचदेवा काफी समय के बाद स्क्रीन पर नजर आई हैं वो मां के किरदार में हैं जो अपने बच्चों की खातिर सब कुछ कर गुजरने का माद्दा रखती हैं. इनके अलावा हर छोटा-बड़ा किरदार लोगों को ट्रेलर में खूब भा रहा है. फिलहाल फिल्म 2 जून को रिलीज होगी जिसे खासतौर से बच्चों को जरूर देखना चाहिए. 

इन फिल्मों में काम कर चुकीं अवनीत कौर
ये पहला मौका नहीं है जब अवनीत कौर किसी फिल्म में दिखी हों बल्कि बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ही उन्होंने अपने करियर का आगाज कर लिया था. वो रानी मुखर्जी की मर्दानी, मर्दानी 2, करीब करीब सिंगल में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वो छोटे पर्दे का भी बड़ा चेहरा हैं. सोशल मीडिया पर छाई रहने वालीं अवनीत जल्द ही नवाजुद्दीन के साथ टीकू वेड्स शेरू में भी दिखेंगीं.

यह भी पढ़ेंः Zara Hatke Zara Bachke Song: विक्की कौशल और सारा अली खान की मूवी का दूसरा गाना हुआ रिलीज, देखें खूबसूरत वीडियो

 

Trending news