Karmma Calling: धोखा, घमंड और दिखावट की दुनिया दिखाएंगी Raveena Tandon, नई सीरीज का दमदार टीजर रिलीज
Advertisement
trendingNow12012504

Karmma Calling: धोखा, घमंड और दिखावट की दुनिया दिखाएंगी Raveena Tandon, नई सीरीज का दमदार टीजर रिलीज

Raveena Tandon Karmma Calling Teaser: रवीना टंडन एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर चुकी हैं और अपने किरदारों से दर्शकों को हैरान कर रही हैं. अब अपने अपकमिंग सीरीज की झलक दिखाकर भी रवीना ने लोगों के कान खड़े कर दिए हैं.

Karmma Calling: धोखा, घमंड और दिखावट की दुनिया दिखाएंगी Raveena Tandon, नई सीरीज का दमदार टीजर रिलीज

Karmma Calling Raveena Tandon Teaser: रवीना टंडन सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि ओटीटी पर भी खूब धूम मचा रही हैं. अपनी नई वेब सीरीज का ऐलान उन्होंने कर दिया है और पहली ही झलक ऐसी है कि रोंगटे खड़े हो जाएं. रवीना टंडन की नई सीरीज कर्मा कॉलिंग (Karmma Calling) का टीजर सामने आया है जिसमें वो सबसे हटके किरदार में दिखी हैं. किरदार को गुरूर, बनावट और दिखावे से भरा है. 

इंद्राणी कोठारी का निभाएंगी किरदार
इस सीरीज की झलक दमदार है जिसमें रवीना टंडन इंद्राणी कोठारी नाम की एक अमीर और घमंड से भरी महिला के किरदार में हैं. जो आपको अमीरों की दुनिया का काला सच दिखाएंगी. इस सीरीज से साफ है कि कर्मा को चैलेंज करने वालीं रवीना को कर्मा ही सबक सिखाएगा जिसे देखने में मजा आएगा. 

सीरीज का कन्टेंट काफी यूनिक लग रहा है. काफी मिस्ट्री से भरपूर ये टीजर दमदार है. ऐसे में अब रवीना के फैंस इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल ट्रेलर कब रिलीज होगा ये रिवील नहीं किया गया है लेकिन ये सीरीज 26 जनवरी को हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. सीरीज को डायरेक्ट किया है रुचि नारायण ने. वहीं बात रवीना की करें तो वो लीड रोल में हैं और काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं जिससे काफी हद तक उनके कैरेक्टर को लेकर हिंट दर्शकों को मिल ही चुका है. 

रवीना ने किरदार को लेकर क्या कहा
रवीना टंडन ने अपने इस इंद्राणी कोठारी के किरदार को लेकर कहा था कि वो एक ऐसी महिला है जिसे लगता है कि पूरी दुनिया पर उसी का राज है . रवीना के मुताबिक उन्होंने कभी इस तरह का किरदार नहीं निभाया है ऐसे में वो इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं. वहीं रवीना के फैंस के लिए भी ये किसी ट्रीट से कम नहीं होने वाला. जल्द ही इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया जाएगा.  

 

Trending news