Rashmika Mandanna ने लाल रंग की ड्रेस में चुराए लाखों के दिल, तस्वीरें हुईं वायरल
Advertisement

Rashmika Mandanna ने लाल रंग की ड्रेस में चुराए लाखों के दिल, तस्वीरें हुईं वायरल

साउथ की हिरोइन रश्मिका मंदाना Rashmika Mandanna ना सिर्फ टॉलीवुड में फेमस है बल्कि आज उनके चाहने वाले पूरे देश में है. पुष्पा की हीरोइन ने अपनी तस्वीरें डालकर लोगों को मदहोश कर दिया है.  एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ झलक शेयर की है. जिसके बाद लोग उनकी तस्वीरें देख कर अपना होश खो बैठे हैं. 

Rashmika Mandanna ने लाल रंग की ड्रेस में चुराए लाखों के दिल, तस्वीरें हुईं वायरल

Rashmika Mandanna: साउथ की हीरोइन रश्मिका मंदाना ( Rashmika Mandanna )ना सिर्फ टॉलीवुड में फेमस हैं बल्कि आज उनके चाहने वाले पूरे देश में हैं. एक्ट्रेस को  नेशनल क्रश का टैग भी दिया गया है. वो जब भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें या वीडियो शेयर करती हैं,  वो धड़ल्ले से वायरल हो जाती है. ऐसे में एक बार फिर पुष्पा की हीरोइन ने अपनी तस्वीरें डालकर लोगों को मदहोश कर दिया है.  एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ झलक शेयर की है. जिसके बाद लोग उनकी तस्वीरें देख कर अपना होश खो बैठे हैं. 

सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इन  तस्वीरों में रश्मिका ने लाल रंग का लंबा कोट पहना है और उसी रंग का नीचे  ट्राउजर पहना है. साथ ही उन्होंने कोट के अंदर एक काले रंग का टॉप पहन रखा है. एक्ट्रेस कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देते दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपने बाल खुले रखे है और हाथ में   गॉगल पकड़ कर रखा है. रश्मिका अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें डालती रहती हैं. 

फैंस ने रश्मिका  को बुलाया लाल मिर्ची के नाम से 

रश्मिका मंदाना की तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे है. लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे है. एक यूजर ने लिखा, "लाल मिर्ची लग रही हैं "आप दूसरे यूजर ने अपने प्यार का इजहार करते हुए "आई लव यू' लिखा . बात अगर एक्ट्रेस के काम की करें तो वो जल्द ही रणबीर कपूर के साथ पशु फिल्म में नजर आएंगी. इसके अलावा, उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म  पुष्पा के सीक्वल में भी वो नजर आएंगी. बता दें  पुष्पा 2 जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

Trending news