Prabhas की पिक्चर में रश्मिका मंदाना की धांसू एंट्री, 'एनिमल' के बाद संदीप रेड्डी वांगा के इस प्रोजेक्ट का बनीं हिस्सा!
Advertisement
trendingNow12106136

Prabhas की पिक्चर में रश्मिका मंदाना की धांसू एंट्री, 'एनिमल' के बाद संदीप रेड्डी वांगा के इस प्रोजेक्ट का बनीं हिस्सा!

Prabhas Movie: लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभास की नई फिल्म 'स्क्रिप्ट' में रश्मिका मंदाना की एंट्री हो गई है. कहा जा रहा है कि संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्टेड 'स्क्रिप्ट' में प्रभास-रश्मिका पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे. 

प्रभास और रश्मिका मंदाना

Sandeep Reddy Vanga 'Script' Movie: 'एनिमल' की ताबड़तोड़ सक्सेस के बाद फिल्ममेकर संदीप रेड्डी वांगा की अपकमिंग फिल्मों पर फैंस की नजर बनी हुई है. संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की अपकमिंग फिल्मों में से एक एक्टर प्रभास के साथ भी है. संदीप रेड्डी वांगा और प्रभास (Prabhas) की पैन इंडिया लेवल फिल्म 'स्पिरिट' बहुत पहले ही अनाउंस कर दी गई थी. वहीं अब 'स्पिरिट' को लेकर एक नई रिपोर्ट सामने आई है. जिसके मुताबिक, संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्टेड और प्रभास स्टारर फिल्म में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की एंट्री हो गई है.

प्रभास-रश्मिका की बनेगी जोड़ी!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga Spirit) के साथ रश्मिका मंदाना दूसरी बार काम करने वाली हैं. 'एनिमल' में रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने के बाद रश्मिका मंदाना 'स्पिरिट' में प्रभास के साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगी. हालांकि फिल्ममेकर्स या एक्टर्स की तरफ से 'स्पिरिट' को लेकर हाल में कोई ऑफिशियल अपडेट नहीं दिया गया है. लेकिन वायरल रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि संदीप रेड्डी वांगा साल 2024 के सेकेंड हाफ में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. 

रश्मिका मंदाना का वर्कफ्रंट

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna Movies), 'एनिमल' के बाद 'पुष्पा '2 की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा 2' की शूटिंग फिलहाल हैदराबाद में चल रही है. हाल ही में एक्ट्रेस ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि पुष्पा 2 की पूरी टीम फिल्म को पुष्पा 1 की तरह सक्सेसफुल बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है. इतना ही नहीं रश्मिका का यह भी कहना था कि' पुष्पा '2 बहुत ज्यादा बड़ी होने वाली है, हमने पहली फिल्म में थोड़ा पागलपन दिया था. पार्ट 2 में हम जानते हैं कि हमपर जिम्मेदारी है क्योंकि लोगों को फिल्म से बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं.

Trending news