Deepika Padukone-Ranveer Singh: अनबन की अफवाहों के बाद दीपिका-रणवीर ने एक-दूसरे पर यूं लुटाया प्यार, फैंस खुशी के मारे झूमे!
Advertisement

Deepika Padukone-Ranveer Singh: अनबन की अफवाहों के बाद दीपिका-रणवीर ने एक-दूसरे पर यूं लुटाया प्यार, फैंस खुशी के मारे झूमे!

Ranveer Singh-Deepika Padukone: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण में अनबन की खबरों की बॉलीवुड का पॉवर कपल एक-बार फिर एक-दूजे पर प्यार लुटाता दिखाई दिया है...

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

Ranveer Singh Deepika Padukone Movies: बॉलीवुड के पॉवर कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण को लेकर एक लंबे समय से ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. लेकिन रणवीर और दीपिका के लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट और हाल में एक इंटरव्यू के दौरान दोनों का कोजी मोमेंट सामने आने के बाद इन अफवाहों पर ताला लग गया है. रणवीर-दीपिका के बीच सबकुछ पहले जैसा देखकर फैंस भी खूब एक्साइटेड हैं. 

दीपिका ने रणवीर सिंह को बताया हैप्पी प्लेस!

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Instagram) को हाल ही में टाइम मैग्जीन ने अपने कवर पेज पर फीचर किया है. दीपिका पादुकोण के इस अचीवमेंट को लेकर रणवीर सिंह (Ranveer Singh Instagram) ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को आइकॉनिक बताते हुए स्टोरी पोस्ट की थी. रणवीर सिंह के इस पोस्ट को दीपिका पादुकोण ने री-पोस्ट किया है और रणवीर को अपना 'हैप्पी प्लेस' बताया है. रणवीर और दीपिका के इन क्यूट मोमेंट्स को एक बार फिर से सोशल मीडिया पर देखकर फैंस खुशी के मारे झूमने लगे हैं. 

fallback

रणवीर ने इंटरव्यू में दीपिका को दिया सरप्राइज!

दीपिका पादुकोण जब टाइम मैग्जीन को इंटरव्यू दे रही थीं. उसी दौरान रणवीर सिंह (Ranveer Singh Movies) ने उनके इंटरव्यू प्लेस पर पहुंचकर अपनी वाइफ दीपिका को सरप्राइज दिया था और इसे कॉस्मिक संयोग बताया था. एक्टर रणवीर ने कहा था, 'वह पड़ोस में ही शूटिंग कर रहे थे तो उन्होंने सोचा कि क्यों ना दीपिका को जाकर सरप्राइज किया जाए.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TIME (@time)

रणवीर दीपिका ने इसी दौरान एक-दूसरे का हाथ थाम स्वीट किस भी किया था. फिर रणवीर, दीपिका के साथ थोड़ी देर रुकने के बाद वहां से निकल गए.बता दें, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण करीब 10-11 सालों से एक-दूसरे के साथ हैं और उनकी शादी को करीब 4.5 साल हो चुके हैं. 

जरूर पढ़ें-

Prabhas से पहले ये एक्टर्स भी निभा चुके हैं ऑनस्क्रीन 'श्रीराम' का किरदार, लिस्ट में कई दिग्गजों के नाम शामिल
Uorfi Javed: अरे ये क्या? अब आईसक्रीम के कोन पहन सामने आ गईं उर्फी जावेद, लुक देख पीट लेंगे अपना माथा!

Trending news