Aishwarya Rai, Karisma Kapoor नहीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने वाली थीं बच्चन परिवार की बहू, एक Kiss ने तोड़ा Abhishek Bachchan से रिश्ता!
Advertisement

Aishwarya Rai, Karisma Kapoor नहीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने वाली थीं बच्चन परिवार की बहू, एक Kiss ने तोड़ा Abhishek Bachchan से रिश्ता!

Abhishek Bachchan ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से शादी करने से पहले कई बॉलीवुड हसीनाओं को डेट किया है. करिश्मा कपूर से पहले ही अभिषेक एक ऐसी एक्ट्रेस को डेट कर रहे थे जो बच्चन परिवार की बहू बनने वाली थीं लेकिन एक किस की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया. ये एक्ट्रेस कौन थीं और किसको किस करने पर उनका अभिषेक से ब्रेकअप हुआ, आइए जानते हैं...

Aishwarya Rai, Karisma Kapoor नहीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने वाली थीं बच्चन परिवार की बहू, एक Kiss ने तोड़ा Abhishek Bachchan से रिश्ता!

Rani Mukherji Liplock with Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन के बेटे, एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की शादी विश्व सुंदरी, एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से हुई है लेकिन ऐश्वर्या से शादी करने से पहले एक्टर कई रिलेशनशिप्स में भी रह चुके हैं. कपूर खानदान की बड़ी बेटी, करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की तो अभिषेक बच्चन से सगाई हो गई थी लेकिन फिर दोनों का रिश्ता टूट गया. एक और एक्ट्रेस हैं, जिनके साथ अभिषेक बच्चन रिश्ते में रह चुके हैं. इस हसीना को भी जया बच्चन बहुत पसंद करती थीं लेकिन एक किस की वजह से एक्ट्रेस का अभिषेक से ब्रेकअप हो गया. ये एक्ट्रेस आज एक दूसरे बड़ी फिल्म फैमिली की बहू हैं और आज भी फिल्मों में काम कर रही हैं. आइए जानते हैं कि यहां किस एक्ट्रेस की बात हो रही है और पूरा मामला क्या था... 

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने वाली थीं बच्चन परिवार की बहू!

अगर आप सोच रहे हैं कि हम यहां किस बॉलीवुड एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं जो अभिषेक बच्चन की पत्नी और बच्चन परिवार की बहू बन सकती थीं, तो आइए जानिए. यहां यश चोपड़ा (Yash Chopra) की बहू और आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) की पत्नी, एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukherji) की बात हो रही है. रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस थे और उनके परिवारों को भी ये रिश्ता मंजूर था!

मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

एक Kiss ने तोड़ा Abhishek Bachchan से रिश्ता!

कहते हैं कि फिल्म 'ब्लैक' (Black) में एक सीन था जिसमें रानी मुखर्जी को अमिताभ बच्चन को होंठों पर किस (Rani Mukherji Amitabh Bachchan Liplock) करना था. जया बच्चन नहीं चाहती थीं कि रानी अपने होने वाले ससुर के साथ स्क्रीन पर लिपलॉक शेयर करें लेकिन रानी इस सीन को करना चाहती थीं और उन्होंने किया भी. यही वजह थी कि अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी का ब्रेकअप (Abhishek Bachchan Rani Mukherji Breakup) हो गया. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news