लाइन में है कई प्रोजेक्ट फिर भी एक्टिंग से ब्रेक ले रहा ये एक्टर, 6 महीने बिताएगा घर में!
Advertisement
trendingNow11930213

लाइन में है कई प्रोजेक्ट फिर भी एक्टिंग से ब्रेक ले रहा ये एक्टर, 6 महीने बिताएगा घर में!

Ranbir Kapoor Latest News: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज होगी. खबर है कि इसके बाद एक्टर एक्टिंग से लंबा सा ब्रेक लेने वाले हैं.

लाइन में है कई प्रोजेक्ट फिर भी एक्टिंग से ब्रेक ले रहा ये एक्टर, 6 महीने बिताएगा घर में!

Ranbir Kapoor will Take Break from Acting: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी एनिमल (Animal) को लेकर खासे चर्चा में हैं. फिल्म का टीजर सामने आते ही ऐसा हंगामा मचा क्योंकि लोग रणबीर को ऐसे किरदार में देख दीवाने हो गए. ये पहला मौका है रणबीर इतने इंटेंस और गंभीर रोल में हैं. लेकिन फिल्म से इतर अब वो किसी और वजह से भी चर्चा में आ गए हैं. खबर है कि वो फिल्मों से कुछ समय के लिए ब्रेक लेने के बारे में सोच रहे हैं. 

लेंगे 6 महीने का लंबा ब्रेक!
हाल ही में एक इंटरव्यू में खुद रणबीर कपूर ने ब्रेक लेने की बातों को स्वीकार किया और इसके पीछे की वजह भी बताई. रणबीर कपूर के मुताबिक जब से उनकी बेटी राहा का जन्म हुआ है वो तब से ही लगातार एनिमल की शूटिंग में बिजी रहे ऐसे में वो लाडली संग समय बिता ही नहीं पाए. ऐसे में अब वो राहा संग रहना चाहते हैं और पैटरनिटी लीव पर जाना चाहते हैं. खबर है कि वो एनिमल रिलीज होने के बाद 6 महीने का ब्रेक लेंगे. इस दौरान आलिया अपनी फिल्म जिगरा की शूटिंग पूरी करेंगी. 

fallback

रणबीर ने राहा के बारे में भी काफी कुछ रिवील किया. बताया कि कैसे अब वो घुटनों के बाल चलने लगी है. मां और पा बोलती है और आसपास के लोगों से प्यार करती है. ऐसे में वो इस खूबसूरत फेज को जीना चाहते हैं. हालांकि रणबीर के ब्रेक पर जाने के फैसले से मेकर्स थोड़े परेशान हो सकते हैं. इसकी वजह है कि रणबीर की झोली में कई प्रोजेक्ट हैं और आने वाले दिनों में वो इसकी शूटिंग करने वाले थे. खासतौर से नितेश तिवारी की रामायण. खबर थी कि जनवरी से रणबीर इसकी शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं लेकिन अब कहा जा रहा है रणबीर ब्रेक लेकर बेटी संग घर पर समय बिताना चाहते हैं.  

Trending news