Ranbir Kapoor in Sourav Ganguly Biopic: 'संजू' के बाद इस मशहूर क्रिकेटर की बायोपिक करेंगे रणबीर कपूर, जल्द शुरू होगी शूटिंग
Advertisement

Ranbir Kapoor in Sourav Ganguly Biopic: 'संजू' के बाद इस मशहूर क्रिकेटर की बायोपिक करेंगे रणबीर कपूर, जल्द शुरू होगी शूटिंग

Ranbir Kapoor को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. खबरों की मानें तो संजू के बाद रणबीर कपूर पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली की बायोपिक में लीड रोल में नजर आएंगे.

रणबीर कपूर और सौरव गांगुली

Sourav Ganguly Biopic: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपने कुछ सालों के करियर में ये साबित कर दिया को वो एक वर्सटाइल एक्टर है. फिर चाहे 'बर्फी' हो या फिर 'ये जवानी है दीवानी' या फिर 'संजू'...इन सभी फिल्मों में रणबीर कपूर ने अपनी एक्टिंग की ऐसी छाप छोड़ी की हर कोई उनकी अदाकारी का मुरीद हो गया. इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि संजय दत्त की बायोपिक के बाद रणबीर कपूर मशहूर क्रिकेटर की बायोपिक में नजर आने वाले हैं. ये क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) हैं.

जल्द शुरू कर सकते हैं शूटिंग
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर स्क्रीन पर बल्ला हाथ में थामे नजर आ सकते हैं. इसके पीछे की वजह सौरव गांगुली की बायोपिक में नजर आना है. दरअसल, लंबे वक्त से सौरव गांगुली की बायोपिक की चर्चा हो रही है. ऐसे में ई टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि रणबीर कपूर ने इस फिल्म के लिए हामी भर दी है. यहां तक कि फिल्म के लिए कुछ डेट्स भी निकाल दी है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RANBIR <3 (@ranbirsocute)

 

 

 

कोलकाता में पहले होगा शूट
रिपोर्ट्स की मानें तो सबसे पहले फिल्म की शूटिंग कोलकाता में होगी. खबर तो ये भी है कि फिल्म का निर्देशन लव रंजन कर रहे हैं और उन्होंने फिल्म की तैयारियां शुरू कर दी है. अगर ऐसा होता है तो 'संजू' के बाद ये दूसरी बायोपिक होगी जिसमें रणबीर कपूर लीड रोल में होंगे.

 

 

इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं रणबीर
रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अमकमिंग फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. ये फिल्म 8 मार्च को रिलीज हो रही है. इसमें रणबीर कपूर के अलावा श्रद्धा कपूर लीड रोल में है. आए दिन ये दोनों सितारे फिल्म के प्रमोशन करते नजर आते हैं. हाल ही में श्रद्धा का पिता और एक्टर शक्ति कपूर के साथ वीडियो वायरल हुआ जिसमें वो इस फिल्म के गाने में उनके साथ डांस करती नजर आईं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

Trending news