शादी की पहली सालगिरह पर बोले Ranbir Kapoor, मैं Alia के लिए अच्छा पति नहीं हूं
Advertisement

शादी की पहली सालगिरह पर बोले Ranbir Kapoor, मैं Alia के लिए अच्छा पति नहीं हूं

Ranbir Kapoor का शादी की पहली सालगिरह पर बयान वायरल हो रहा है. इसमें एक्टर ने ऐसी बात कह दी कि उसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक्टर ने कहा कि वो ना तो अच्छे बेटे हैं, ना पति और ना ही भाई.

रणबीर-आलिया, नीतू और रिद्धिमा कपूर

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding Anniversary: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी को एक साल हो गया है. इस एक साल में ये दोनों सितारे ना केवल पेरेंट्स बनें बल्कि लगातार काम भी किया. वहीं एक दूसरे को लेकर कुछ ना कुछ रिवील करते रहे. लेकिन अब रणबीर कपूर ने ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे. रणबीर ने बातें हाल ही में इंटरव्यू में कहीं. एक्टर ने कहा कि वो आलिया के लिए अच्छे पति नहीं हैं.

अच्छा पति नहीं हूं
रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) ने हाल ही में एक पोर्टल से बात करते हुए ऐसी बातें कही जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. रणबीर कपूर ने कहा- 'ऐसा हमें लगता है कि हम अच्छा कर रहे हैं. लेकिन जिंदगी ऐसी है कि वो कभी परफेक्ट नहीं होती. मुझे नहीं लगता कि मैं अच्छा बेटा, अच्छा पति और भाई हूं. लेकिन मेरी बनने की इच्छा है.जब तक आप ये जानते है तब तक आप सही रास्ते पर हैं.' शादी की सालगिरह पर रणबीर कपूर का इस तरह का बयान लोगों का ध्यान खींच रहा है. 

 

 

 

 

मां नीतू कपूर ने एनिवर्सरी पर दी बधाई
आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर का शादी की पहली सालगिरह पर नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने भी बेटे और बहू को ढेर सारी बधाई दी. नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी एनिवर्सरी दो खूबसूरत लोगों को...मेरे दिल की धड़कन...ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@variazkingdom)

 

 

fallback

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

 

आलिया ने शेयर की रोमांटिक फोटोज
जहां एक ओर रणबीर कपूर ने अच्छा पति ना होने की बात कही तो वहीं वाइफ आलिया ने अनसीन रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा- 'हैप्पी डे.' ये तस्वीरें हल्दी सेरेमनी से लेकर और रोमांटिक पलों की हैं.

 

 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

 

 

Trending news