Ranbir Kapoor ने 'पराई लड़की' को किया Kiss, वायरल हुआ वीडियो! ऐसा है पत्नी Alia Bhatt का रिएक्शन
Advertisement

Ranbir Kapoor ने 'पराई लड़की' को किया Kiss, वायरल हुआ वीडियो! ऐसा है पत्नी Alia Bhatt का रिएक्शन

Ranbir Kapoor Alia Bhatt ने 14 अप्रैल, 2022 को सात फेरे लिए थे और नवंबर में दोनों ने अपने पहले बच्चे, एक बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) का स्वागत किया था. एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत देखा जा रहा है जिसमें रणबीर कपूर, शादी के बाद 'पराई लड़की' को किस कर रहे हैं. इस वीडियो पर रणबीर कि पत्नी, आलिया भट्ट का रिएक्शन देखने वाला है...

Ranbir Kapoor ने 'पराई लड़की' को किया Kiss, वायरल हुआ वीडियो! ऐसा है पत्नी Alia Bhatt का रिएक्शन

Ranbir Kiss Another Actress Alia Bhatt Reaction: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को एक दूसरे को डेट करते हुए काफी समय हो गया था जिसके बाद 2022 के अप्रैल महीने में इस कपल ने शादी कर ली. शादी के दो महीने बाद आलिया ने प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी और नवंबर में उन्होंने राहा को जन्म दिया था. हाल ही में, रणबीर का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर शादी के बाद एक 'पराई लड़की' को होंठों पर किस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर उनकी पत्नी आलिया भट्ट का रिएक्शन देखने लायक है... 

Ranbir ने 'पराई लड़की' को किया Kiss, वीडियो वायरल!

रणबीर कपूर की इमेज हमेशा एक 'प्ले बॉय' की रही है और उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा चर्चा में रही है. अब तो रणबीर की शादी हो गई है और उनकी एक बेटी भी है. रणबीर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर शादी के बाद एक 'पराई लड़की' को समुंदर के किनारे बीच पर किस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत शेयर किया जा रहा है और इसपर आलिया भट्ट का भी रिएक्शन सामने आया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

वीडियो पर ऐसा है पत्नी Alia Bhatt का रिएक्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हम यहां रणबीर की नई फिल्म, 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkaar) के ट्रेलर की बात कर रहे हैं जिसमें रणबीर आलिया नहीं बल्कि एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में दोनों किस भी शेयर करते हैं. इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर करके आलिया ने लिखा है - ये मेरे अब तक के सबसे फेवरेट ट्रेलर्स में से एक है.

होली पर रिलीज होने वाली से रणबीर कई सालों बाद एक रोमांटिक हीरो की तरह स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं और उनकी इस फिल्म के लिए फैंस बहुत एक्साइटेड हैं.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news