धूं-धूं कर जला Ranbir Kapoor- Shraddha Kapoor की फिल्म का सेट, गाने की होनी थी शूटिंग!
Advertisement

धूं-धूं कर जला Ranbir Kapoor- Shraddha Kapoor की फिल्म का सेट, गाने की होनी थी शूटिंग!

Ranbir Kapoor and Shraddha Kapoor: मुंबई में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म के सेट पर आग लग गई है. इस सेट पर दोनों को फिल्म के गाने की शूटिंग करनी थी.  

(फोटो - सोशल मीडिया)

Ranbir Kapoor and Shraddha Kapoor Movie set caught fire: इन दिनों रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर लंव रंजन की फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन अब खबर आई है कि फिल्म के सेट पर भयंकर आग लग गई है जिसके बाद पूरा सेट ही तबाह हो गया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें सेट पर आग की लपटें साफ नजर आ रही हैं, खूब धुआं उठ रहा है और सेट धूं-धूं कर जल रहा है. पिंकविला के मुताबिक ये सेट रणबीर और श्रद्धा की फिल्म का है. फिलहाल खबर है कि कोई इस हादसे में हताहत नहीं हुआ है लेकिन ये आग कैसे लगी ये बड़ा सवाल है. 

  1. रणबीर-श्रद्धा के फिल्म के सेट पर लगी आग
  2. धूं-धूं कर जला फिल्म का सेट
  3. दोनों को गाने की करनी थी शूटिंग

गाने की होनी थी शूटिंग    
जो खबर सामने आई है उसके मुताबिक रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर को यहां गाना शूट करना था जिसके लिए ही ये सेट तैयार किया गया था फिलहाल सेट पर कोई मौजूद नहीं था क्योंकि यहां शूटिंग नहीं हो रही थी लेकिन अगले हफ्ते से स्टार्स को यहां गाना शूट करना था. ये सेट मुंबई के अंधेरी वेस्ट चित्रकूट स्टूडियो में तैयार किया गया था. 

फिल्म का नाम नहीं है फाइनल 
काफी समय से ये फिल्म चर्चा में है. हाल ही में रणबीर और श्रद्धा ने स्पेन में इसकी शूटिंग की थी जिसके तस्वीरें और वीडियो वायरल हुई थीं. ये पहला मौका है जब रणबीर और श्रद्धा स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. इससे पहले दोनों ने साथ में कभी काम नहीं किया. वहीं हाल ही में रणबीर की शमशेरा फ्लॉप रही है. इस साल रणबीर की एक और बड़ी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने जा रही है जिसमें वो एक अनूठे किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म रिलीज होगी 9 सितंबर को. अब ये फिल्म लोगों को पसंद आती है या नहीं आने वक्त में ही पता चल पाएगा. बात श्रद्धा कपूर की करें तो लव रंजन की इस फिल्म के अलावा वो स्त्री 2, चालबाज इन लंदन और लवली सिंह में नजर आने वाली हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news