Ranbir Alia Fight: बच्चे की डिलीवरी से पहले ही लड़ने लगे रणबीर और आलिया, छोटी सी बात पर हुई बड़ी बहस
Advertisement
trendingNow11369659

Ranbir Alia Fight: बच्चे की डिलीवरी से पहले ही लड़ने लगे रणबीर और आलिया, छोटी सी बात पर हुई बड़ी बहस

Ranbir On Fighting With Alia: रणबीर कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी इन दिनों आलिया से लड़ाई चल रही है और ये लड़ाई बच्चे की परवरिश को लेकर हो रही है.

 

रणबीर आलिया

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Fight: बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ी है रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt). इन दोनों के बारे में फैंस हमेशा जानने की कोशिश करते रहते हैं. इनकी जोड़ी को साथ में देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. जल्द ही यह कपल माता-पिता भी बनने वाले हैं और फैंस को इंतजार है कि अब रणबीर आलिया का छोटा सा बच्चा कब इस दुनिया में आएगा. लेकिन बच्चे के आने से पहले ही रणबीर और आलिया लड़ने लगे हैं और वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. रणबीर ने अपनी इस लड़ाई के बारे में खुद इंटरव्यू में बताया है.

बच्चे के लिए हो गईं पूरी तैयारियां

बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. एक्ट्रेस ने जून में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी फैन्स को दी थी, आलिया की प्रेग्नेंसी (Alia Bhatt Pregnancy) की खबर मिलते ही फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ गई थी. अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने बताया कि उन्होंने अपने बच्चे की इस दुनिया में आने की तैयारी पूरी कर ली है. लेकिन साथ ही कपल का एक छोटी-सी बात को लेकर झगड़ा हो गया है. उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा, 'हमने सारी तैयारियां कर ली हैं, बेबी का कमरा तैयार है.'

किताब को लेकर हुई बहस

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बताया कि उन्होंने बच्चे की जरूरत के अनुसार सारी तैयारी कर ली है. वहीं आलिया (Alia Bhatt) ने बताया कि उनकी चेकलिस्ट भी तैयार है. साथ ही रणबीर कपूर ने बताया कि पेरेंटिंग को लेकर उनकी आलिया भट्ट के साथ एक बात को लेकर बहस चल रही है. रणबीर ने कहा, 'एक किताब को लेकर हमारी लड़ाई हो रही है. आलिया ने वह बुक पढ़ ली है और वह चाहती हैं कि मैं भी उसे पढ़ूं. मैंने केवल 30 प्रतिशत ही वह किताब पढ़ी और मैंने आलिया को कहा कि सुनो किताबें हमें नहीं बताएंगी की हमें अपने बच्चे की परवरिश कैसे करनी है. जब यह होगा तब ही हम इसका एक्सपीरियंस कर पाएंगे.' रणबीर ने बताया कि इस बात को लेकर कपल के बीच काफी बहस हुई.

रणबीर की फिल्म

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हुई थी. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे. वहीं इस फिल्म में शाहरुख खान और नागार्जुन ने कैमियो किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित रही. अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट 'देव' 2024 में रिलीज होगा, जिसकी तैयारी अयान मुकर्जी ने कर दी है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news