Ranbir Ananya: रणबीर कपूर और अनन्या पांडे का रोमांस देख लोगों ने पकड़ा अपना सिर, जोड़ी को मिल रहे खूब ताने
Advertisement
trendingNow11397051

Ranbir Ananya: रणबीर कपूर और अनन्या पांडे का रोमांस देख लोगों ने पकड़ा अपना सिर, जोड़ी को मिल रहे खूब ताने

Ranbir Ananya New Video: रणबीर कपूर और अनन्या पांडे का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. लेकिन लोगों को इन दोनों का ये रोमांस कुछ ज्यादा भा नहीं रहा.

 

रणबीर अनन्या

Ranbir Kapoor And Ananya Panday Romance: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के पिता बनने की खबर जबसे आई है तबसे वो काम पर लग गए हैं. उनकी बैक टू बैक फिल्में आ रही हैं. कई ऐड में भी रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं. हाल ही में रणबीर कपूर का एक ऐडवरटाइजमेंट सामने आया है, इसमें वो अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ नजर आ रहे हैं. ऐसा पहली बार है कि अनन्या और रणबीर (Ananya And Ranbir) एकसाथ नजर आ रहे हैं, लेकिन लगता है कि दोनों को जोड़ी लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई और वो ट्रोलिंग के शिकार होने लगे हैं. इसके पीछे की वजह है इन दोनों का एज गैप भी है. आपको बता दें जहां रणबीर कपूर 40 साल के हैं तो वहीं अनन्या सिर्फ 23 साल की हैं.

रणबीर अनन्या का रोमांस

रणबीर कपूर और अनन्या पांडे हाल ही में एक एडवरटाइजमेंट में नजर आए हैं. दोनों को पहली बार ऑनस्क्रीन रोमांस करते हुए देखा जा रहा है. रणबीर अनन्या एक एथनिक वियर ब्रांड की एड में रोमांटिक कपल के रूप में नजर आ रहे हैं. लेकिन दोनों की जोड़ी को लोगों ने कुछ खास प्यार नहीं दिया है. इस जोड़ी को देखकर लोग काफी सरप्राइज हो रहे हैं. दोनों के एज डिफरेंस दर्शकों के चलते कुछ दर्शक उन्हें रोमांटिक अंदाज में देखकर असहज महसूस कर रहे हैं. 

 

 

लोगों ने किया ट्रोल

लोगों ने इस मैं पूरी एड में उनके रिलेशनशिप के ट्विस्ट का इंतजार कर रहा था लेकिन रोमांटिक रिलेनशिप की उम्मीद नहीं थी. एक अन्य ने लिखा, 'इन दोनों ने इस एड के लिए हां क्यों कही, अनन्या रणबीर की छोटी बहन दिख रही है.' सोशल मीडिया पर छाई हुई इस एड को लेकर एक यूजर ने ये भी लिखा है कि प्लीज इन दोनों को साथ में किसी फिल्म में कास्ट ना करें. उम्र के फासले की वजह से कुछ दर्शक दोनों की स्क्रीन प्रेजेंस को लेकर खुश नजर नहीं आ रहे. लेकिन कुछ दर्शक इस ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को पसंद भी कर रहे हैं. दोनो की कपल ट्यूनिंग को लेकर मिक्स रिव्यूज मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये एक बेहतरीन सरप्राइज था दोनों को पेयर के रूप में देखने की उम्मीद नहीं थी, अमेजिंग केमिस्ट्री.' 

रणबीर अनन्या की फिल्में

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर पहली बार श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा रणबीर संदीप रेड्डी की एक्टर थ्रिलर फिल्म में रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे. इस फिल्म का नाम 'एनिमल' है. अनन्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही आयुषमान खुराना की फिल्म Dream Girl 2 में नजर आएंगी. इसके अलावा अनन्या, सिद्धार्थ चर्तुवेदी और आदर्श गौरव के साथ ‘खो गए हम कहां’ नाम की फिल्म में भी नजर आएंगी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news