Sanjay Leela Bhansali-Ram Charan: क्या राम चरण-भंसाली ने मिलाया हाथ? वॉरियर बन बॉक्स ऑफिस पर गरजेंगे RRR स्टार
Advertisement
trendingNow12104745

Sanjay Leela Bhansali-Ram Charan: क्या राम चरण-भंसाली ने मिलाया हाथ? वॉरियर बन बॉक्स ऑफिस पर गरजेंगे RRR स्टार

Ram Charan Movies: लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, 'आरआरआर' स्टार राम चरण को एक पैन इंडिया फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है. कहा जा रहा है कि राम चरण और संजय लीला भंसाली एक बिग बजट प्रोजेक्ट के लिए साथ आ सकते हैं. 

राम चरण और संजय लीला भंसाली

Ram Charan and Sanjay Leela Bhansali Movie: फेमस इंडियन फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने हाल ही में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल को लेकर नई फिल्म 'लव एंड वॉर' अनाउंस की है. साथ ही साथ वह 'हीरामंडी' वेब सीरीज को लेकर भी लाइमलाइट में बने हुए हैं. इन्हीं सब के बीच एक नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसके मुताबिक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) एक नई पैन इंडिया फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए भंसाली, ग्लोबल स्टार राम चरण (Ram Charan) के साथ हाथ मिला सकते हैं. 

भंसाली और राम चरण की बनेगी जोड़ी!

सिआसत की एक रिपोर्ट के मुताबिक, राम चरण (Ram Charan Movies) को संजय लीला भंसाली की नई पैन इंडिया फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि फिल्म को लेकर किसी तरह का ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आया है. लेकिन ऐसा कहा जा रहा है किा राम चरण को फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई है और वह फिल्म करने में दिलचस्प हैं. रिपोर्ट की मानें तो भंसाली (Sanjay Leela Bhansali Films) की अपकमिंग फिल्म अमिष की पॉपुलर किताब द लेजेंड ऑफ सुहेलदेव पर बेस्ड होगी. 

वॉरियर का किरदार निभाएंगे राम चरण!

रिपोर्ट के अनुसार, राम चरण (Ram Charan New Film) को राजपूत वॉरियर सुहेलदेव बरहाज के किरदार के लिए अप्रोच किया गया है. यह फिल्म एक एपिक पीरियड ड्रामा होने वाली है. कहा जा रहा है कि फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट जल्द ही की जाएगी. वहीं राम चरण के अन्य प्रोजेक्ट्स की बात करें तो एक्टर जल्द ही गेम चेंजर में नजर आएंगे. खबरों के मुताबिक, गेम चेंजर में राम चरण एक आईएएस अधिकारी का किरदार निभाते दिखाई देंगे. फिल्म में राम चरण के साथ कियारा आडवाणी, अंजलि, एसजे सूर्या, जयराम, सुनील समेत कई एक्टर्स अहम रोल में नजर आएंगे.

Trending news