Rakhi Sawant Adil Durrani: राखी सावंत का आदिल दुर्रानी पर शॉकिंग बयान, बोलीं- माफ किया तो जान को खतरा
Advertisement
trendingNow11676253

Rakhi Sawant Adil Durrani: राखी सावंत का आदिल दुर्रानी पर शॉकिंग बयान, बोलीं- माफ किया तो जान को खतरा

Rakhi Sawant का लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राखी सावंत मीडिया से बात करते हुए कह रही हैं कि उनके पास आदिल का फोन आया था. इसके बाद राखी ने आदिल को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान वायरल हो रहा है.

 

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी

Rakhi Sawant on Adil Durrani: राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) पर केस किया है जिसके बाद फिलहाल वो जेल की सलाखों के पीछे है. वहीं अब राखी सावंत ने पैपराजी से आदिल दुर्रानी को लेकर बात की. राखी ने कहा कि जेल से आदिल का फोन आया था और वो माफी मांग रहे थे. तभी राखी ने कहा- मैंने उनसे बात की और कहा कि मुझे तलाक दे दो. इसके बाद राखी ने आदिल को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान वायरल हो रहा है.

मुझे चाहिए तलाक
राखी (Rakhi Sawant) ने कहा कि जैसे ही आदिल का मेरे पास फोन आया तो मैंने कहा- 'फटाफट जेल से बाहर आओ और मुझे तलाक दो. इस पर आदिल ने कहा- 'मुझे माफ कर दो, मैं तुम्हें तलाक नहीं दूंगा. तब मैंने कहा कि तुमने मेरी जिंदगी खराब कर दी है. अब तुम्हारा भरोसा नहीं है.'

 

 

मेरी जान को खतरा
इसके साथ ही राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कहा- 'अब मुझे बिल्कुल भी भरोसा नहीं है. मैं थोड़ी डर गई हूं. माफी मांगना कुछ नहीं है. ज्यादा है तो कोर्ट में लिख कर दें. जो जज करते हैं वो एक बार ये सोचकर देखकर अगर उनकी बहन के साथ ऐसा होता तो. इस बार अगर मैंने माफ किया तो मेरी जान को खतरा है. मेरी एक ही जान है, मैं खुद की अपनी जान हूं.'

 

 

आदिल ने दिया राखी को धोखा
राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने आदिल (Adil Durrani) पर धोखा देने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर के अलावा उनके रखवाए पैसे मां के इलाज में ना देने का भी आरोप लगाया था. फिलहाल आदिल केस की वजह से सलाखों के पीछे है. हाल ही में राखी सावंत ने आदिल के साथ अपना वीडियो शेयर कर अपने दिल का हाल बयां किया.

 

 

Trending news