Rakhi Sawant Adil Durrani: लाइव वीडियो में बोलीं राखी सावंत, आदिल ने कर दिया मेरे दिल का खून
Advertisement

Rakhi Sawant Adil Durrani: लाइव वीडियो में बोलीं राखी सावंत, आदिल ने कर दिया मेरे दिल का खून

Rakhi Sawant ने हाल ही में फैंस से लाइव बातचीत की. इस दौरान राखी ने कहा कि आदिल ने मेरे दिल का खून किया है. राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत (Rakhi Sawant) का हाल बेहाल है. राखी आदिल के दिए धोखे से उबरने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन आए दिन ऐसी-ऐसी बयानबाजी कर रही हैं कि उनका वीडियो मिनटों में वायरल हो रहा है. हाल ही में राखी सावंत इंस्टा लाइव गईं. इस दौरान राखी सावंत ने फैंस से आदिल दुर्रानी को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राखी सावंत ने आदिल के खिलाफ कई सारी बातें बताई.

नहीं दूंगी आदिल को तलाक
राखी सावंत (Rakhi Sawant) इस वीडियो में आदिल को कोसते हुए नजर आ रही हैं. राखी वीडियो में कह रही हैं- 'आदिल तुम बहुत गलत कर रहे हो. तुम हर औरत को यही कहते हो प्यार करते हो....रुक जाओ अब. जेल तक पहुंच गए हो...हर औरत को बेवकूफ बनाना बंद करो.'

 

 

कर दिया दिल का खून
इसके साथ ही राखी सावंत ने आगे कहा- 'मैं तो तुम्हें तलाक दूंगी ही नहीं. आप कैसे शादी कर सकते हो. आपने मुझसे सिर्फ निकाह नहीं किया कोर्ट मैरिज भी किया है. कितना सताओगे. दिल का खून तो कर दिया है अब क्या जिंदगी का भी खून करोगे.'

जेल में है आदिल
राखी सावंत के शौहर आदिल दुर्रानी इस वक्त जेल में है. राखी ने आदिल के ऊपर कई सारे आरोप लगाए हैं जिसके बाद आदिल सलाखों के पीछे हैं. आपको बता दें, कुछ दिन पहले राखी अपने सास ससुर से मिलने मैसूर गई थीं. मैसूर में आदिल के घर पर राखी को ताला लटका मिला था. घर का वीडियो शूट करते वक्त राखी ने कहा था कि मेरे सास ससुर घर से भाग गए हैं. वहीं मेरा पति भी ड्राइवर निकला.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news