IIFA Video: ग्रीन कार्पेट पर राखी ने की ऐसी हरकत, तो छोटी ड्रेस में सारा ने जोड़ लिए हाथ
Advertisement
trendingNow11207522

IIFA Video: ग्रीन कार्पेट पर राखी ने की ऐसी हरकत, तो छोटी ड्रेस में सारा ने जोड़ लिए हाथ

IIFA 2022 Green Carpet: आईफा नाइट में शिरकत करने के लिए तमाम सेलेब्स पहुंचे. इस दौरान सभी अपने लुक को एक से बढ़कर एक शानदार अंदाज में प्रेजेंट करती दिखाई दिए.  

 

IIFA Video: ग्रीन कार्पेट पर राखी ने की ऐसी हरकत, तो छोटी ड्रेस में सारा ने जोड़ लिए हाथ

IIFA 2022 का जश्न शुरू हो चुका है. आईफा ग्रीन कार्पेट से तमाम सेलेब्स के लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. आईफा में राखी सावंत, सारा अली खान, नोरा फतेही, दिव्या खोसला कुमार, जैकलीन फर्नांडीज से लेकर जेनेलिया डिसूजा तक बॉलीवुड सेलेब्स एक से बढ़कर एक शानदार अंदाज में इस ग्रैंड इवेंट में शिरकत करने के लिए पहुंचे. अब इन सेलेब्स के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं.

राखी सावंत

इस इवेंट में राखी सावंत सुर्ख लिबास पहने पहुंचीं. राखी सावंत ग्रीन कार्पेट पर खूब मस्ती करती और जलवे बिखेरती दिखाई दीं. इस दौरान आइटम गर्ल राखी सावंत आईफा की बड़ी सी ट्रॉफी के साथ भी मजेदार पोज देती नजर आईं.

सारा अली खान

ग्रीन कार्पेट पर सारा अली खान के लुक पर हर किसी की नजरें थमी रह गईं. सारा ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में बला सी खूबसूरत लग रही हैं. इसके साथ ही सारा ने बेहद शालीन अंदाज में हाथ जोड़कर सभी को नमस्ते किया.

नोरा फतेही

नोरा फतेही नीले कलर के सीक्वेंज गाउन में बेहद हॉट लगीं. नोरा का ग्रीन कार्पेट वीडियो भी सोशल मीडिया पर फैंस का दिल जीत रहा है.

अनन्या पांडे

आईफा 2022 में अनन्या पांडे ने सिंड्रेला लुक में शिरकत करने के लिए पहुंचीं. हाई स्लिट स्ट्रैपी गाउन में अनन्या पांड बेहद प्यारी लग रही थीं.

जेनेलिया डिसूजा रितेश देशमुख

रितेश और जेनेलिया हमेशा की तरह ही इस इवेंट में भी साथ में बेहद शानदार अंदाज में शिरकत करने के लिए पहुंचे. कपल को देखते ही हर किसी की नजरें उनपर थमी रह गईं.

Urfi Javed Video: पीरिड्स के पहले दिन उर्फी जावेद ने पब्लिक प्लेस में कर दिखाया ऐसा काम, बोलीं- तुम पुरानी सोच के लोग हो...

fallback

Malaika Goes Bold: अकेले बैठी ऐसे टाइम बिता रही थीं मलाइका, बोल्ड अंदाज देख लोग बोले- अर्जुन की याद आ रही है क्या?

fallback

Trending news