Adil Girlfriend Pregnant: राखी सावंत का Shocking खुलासा, बोलीं- आदिल की गर्लफ्रेंड तनु है प्रेग्नेंट
Advertisement
trendingNow11570428

Adil Girlfriend Pregnant: राखी सावंत का Shocking खुलासा, बोलीं- आदिल की गर्लफ्रेंड तनु है प्रेग्नेंट

Rakhi Sawant ने आदिल दुर्रानी की गर्लफ्रेंड तनु चंदेल को लेकर बड़ा खुलासा किया है. राखी का कहना है कि आदिल की गर्लफ्रेंड तनु चंदेल प्रेग्नेंट है.

राखी सावंत, तनु और आदिल

Rakhi Sawant Adil Durrani: राखी सावंत (Rakhi Sawant) और आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. राखी ने आदिल के ऊपर मारपीट और धोखाधड़ी का आरोप लगाया जिसके बाद फिलहाल आदिल जेल में है और पुलिस उनसे पूछताछ कर रही हैं. इसके साथ ही राखी का कहना है कि आदिल ने उन्हें धोखा देकर गर्लफ्रेंड तनु चंदेल के साथ रिलेशनशिप में हैं. वहीं अब राखी ने पैपराजी से बात करते हुए तनु और आदिल के बारे में ऐसी बात बताई जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. राखी सांवत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आदिल की गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट है.

प्रेग्नेंट हैं तनु
राखी सावंत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि 'आदिल की वो गर्लफ्रेंड तनु चंदेल (Tanu Chandel). इसकी वजह से आदिल में मुझे मारा पीटा वो अब प्रेग्नेंट है. आदिल कभी सुधर नहीं सकता है. वो दो महीने या फिर 6 महीने के लिए सुधर सकता है परमानेंट सुधर नहीं सकता. मुझे तो ये पता ही नहीं कि वो आखिर है क्या?'

 

 

मेरे साथ किया था बेबी का वादा
इसके साथ ही राखी सावंत ने कहा- 'आदिल ने मेरे साथ बेबी का प्लान किया था. मैं तुम्हारी वाइफ हूं....और तुम बेबी अपनी गर्लफ्रेंड को दे रहे हो. ये मेरे लिए काफी शॉकिंग है.'

 

 

ईरानी महिला ने लगाया रेप का आरोप
Bollywoodlife.com में छपी खबर के मुताबिक  आदिल पर मैसूर में ईरानी महिला ने रेप का आरोप लगाया है. इस महिला ने मैसूर के वीवी पुरम पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 376, 417,420, 504 और 506 के तहत FIR दर्ज करवाई है. महिला की उम्र 30 साल है. रिपोर्ट्स में महिला ने कहा है कि वो साल 2018 में भारत फॉर्मेसी कोर्स के लिए मैसूर आई थी. उसकी मुलाकात वहां पर आदिल से हुई जो वीवी पुरम में अपना रेस्टोरेंट उस वक्त चला रहा था. आदिल ने 5 महीने पहले उससे शादी के लिए मना कर दिया था.

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news