मुसीबत में Rakhi Sawant, बेस्ट फ्रेंड राजश्री ने एक्ट्रेस के खिलाफ की पुलिस में शिकायत
Advertisement
trendingNow11837698

मुसीबत में Rakhi Sawant, बेस्ट फ्रेंड राजश्री ने एक्ट्रेस के खिलाफ की पुलिस में शिकायत

Rakhi Sawant के ऊपर एक और मुसीबत आ गई है. एक्ट्रेस की बेस्ट फ्रेंड राजश्री ने राखी के खिलाफ पुलिस में शिकायत कराई है. राजश्री का आरोप है कि राखी ने उन्हें धमकाया है. इसके साथ ही कहा कि वो जल्द और खुलासे करेंगी.

राखी सावंत की बेस्ट फ्रेंड राजश्री ने की एक्ट्रेस के खिलाफ पुलिस में शिकायत

Police Complaint Against Rakhi Sawant: राखी सावंत (Rakhi Sawant) पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है. एक तरफ आदिल दुर्रानी ने राखी पर आरोंपो की बौछार कर दी तो वहीं एक्ट्रेस की बेस्ट फ्रेंड राजश्री (Rajshree) ने राखी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. राजश्री ने पुलिस शिकायत क्यों कराई इसकी पूरी जानकारी का तो खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन राजश्री ने इतना जरूर कहा कि राखी ने उन्हें धमकाया है जिसकी वजह से उन्हें ये कदम उठाना पड़ा.

राखी के खिलाफ बेस्ट फ्रेंड राजश्री ने कराई शिकायत
ऐसा लगता है कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) के तारे इन दिनों गर्दिश में है.आदिल को जब से बेल मिली है और उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. तब से राखी के ऊपर एक के बाद मुसीबतें आ रही हैं. आदिल के आरोपों का राखी ने हाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पलटवार किया तो वहीं अब राखी के खिलाफ उनकी बेस्ट फ्रेंड राजश्री हो गई हैं. राजश्री ने एक्ट्रेस के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. मीडिया से बात करते हुए राजश्री ने कहा- 'जब आदिल पहली बार कैमरे के सामने आया तो उसने मुझे धमकाया. मुझे बहुत कुछ बताना है. मैं मीडिया को सब बताऊंगी.'

 

 

राखी ने किया ऐसे रिएक्ट
राजश्री की पुलिस शिकायत के बाद राखी सावंत ने बयान दिया है. इसके साथ ही राखी ने विरल भयानी के पोस्ट पर रिएक्ट किया. राखी ने कहा- 'तुम मेरे बुरे वक्त में हमेशा साथ रही और मैं तुम्हारे बुरे वक्त में हमेशा तुम्हारे साथ रही. वो मेरी हमेशा बेस्ट फ्रेंड रहेगी. मैं शॉक्ड हूं. मुझे तो समझ नहीं आ रहा कि मेरी लाइफ में ये सब क्या हो रहा है. बहुत बढ़िया आदिल, तुम मेरी दोस्त को फिर से इस्तेमाल कर रहे हो. मैं सब चीजों के खिलाफ लड़ूंगी. मेरे पास God है.'

कौन है राजश्री?
राजश्री राखी सावंत की बेस्ट फ्रेंड हैं. अक्सर राखी को राजश्री के साथ स्पॉट किया जाता है.यहां तक कि हमेशा राखी के सपोर्ट में भी उतरी हैं. 

Trending news