Rakhi Sawant Adil Durrani: राखी सावंत को मारता था आदिल दुर्रानी, एक्ट्रेस ने दिखाए बॉडी पर चोट के निशान
Advertisement

Rakhi Sawant Adil Durrani: राखी सावंत को मारता था आदिल दुर्रानी, एक्ट्रेस ने दिखाए बॉडी पर चोट के निशान

Rakhi Sawant की FIR के बाद आदिल दुर्रानी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अब राखी के भाई ने कुछ फोटोज दिखाई हैं जिसमें राखी के शरीर पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं.

 

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी

Rakhi Sawant Adil Durrani Seperate: राखी सावंत (Rakhi Sawant) और आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. इन दोनों के बीच की कड़वाहट खुल के सामने आ गई है. यहां तक कि राखी सावंत ने शौहर आदिल दुर्रानी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई. जिसके बाद आदिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वहीं अब राखी सावंत के भाई राकेश सावंत और खुद राखी सावंत ने मीडिया के सामने बताया कि आदिल राखी के साथ मारपीट करता था. यहां तक कि राखी सावंत के भाई ने राखी के शरीर पर लगे चोट के निशान की फोटोज भी मीडिया को दिखाई. इसके साथ ही मेडिकल रिपोर्ट भी दिखाई.

मुझे मारने आया था आदिल
राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने पुलिस में शिकायत करने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा- 'उसने मुझे बोला कि वो मुझे 2 मिनट के लिए मिलना चाहता हूं. मैंने मना किया तो वो आज सुबह मुझे मारने आ गया. मैंने शिकायत की है उसके बाद उसे यहां पर बुलाया गया है. खाना खिलाने से पैचअप नहीं होता.' 

 

 

राखी के भाई ने दिखाए फोन पर चोट के निशान
राखी के भाई राकेश सावंत ने भी मीडिया से बातचीत की. मीडिया से बात करते हुए राकेश और उनके साथ नजर आए वाहिद ने हाथ पर चोट के निशान दिखाते हुए कहा कि 'आपको ये मामूली लग रहा होगा. इसके बाद वाहिद ने राखी की एक और फोटो दिखाई जिसमें गले के पास चोट के निशान नजर आ रहे हैं.' 

 

 

राखी की मां की मौत के दिन भी मारा उसे
इस तस्वीर को दिखाते हुए वाहिद ने कहा कि 'ये फोटो उस दिन की है जिस दिन राखी की मां की मौत हुई थी.' इसके साथ ही वाहिद और राकेश ने कूपर अस्पताल की मेडिकल रिपोर्ट दिखाई.' आपको बता दें, इससे पहले सोशल मीडिया पर राखी और आदिल का वीडियो वायरल  हुआ था जिसमें आदिल राखी से खराब तरीके से बात करते हुआ दिखा था.
 

 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news