Shah Rukh Khan को नहीं थी Dunki से बड़े बॉक्स ऑफिस नंबरों की उम्मीद! हिरानी बोले- 'उन्हें पता था...'
Advertisement
trendingNow12038188

Shah Rukh Khan को नहीं थी Dunki से बड़े बॉक्स ऑफिस नंबरों की उम्मीद! हिरानी बोले- 'उन्हें पता था...'

Rajkumar Hirani Dunki: शाहरुख खान, डंकी से बड़े बॉक्स ऑफिस नंबरों की उम्मीद नहीं कर रहे थे. इस बात का खुलासा, डंकी के डायरेक्टर और को-प्रोड्यूसर राजकुमार हिरानी ने किया है.

शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी

Shah Rukh Khan Dunki Movie: पठान-जवान की वर्ल्डवाइड सक्सेस ने साबित कर दिया था कि आखिर क्यों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को बॉलीवुड का किंग कहा जाता है. हालांकि साल 2023 के आखिरी में रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म डंकी के बॉक्स ऑफिस नंबरों ने किंग खान के फैंस को थोड़ा हैरान-परेशान किया है. लेकिन शाहरुख खान इस बात को बहुत पहले से जानते थे कि डंकी बहुत बड़े बॉक्स ऑफिस नंबर्स नहीं ला पाएगी. जी हां...इस बात का खुलासा खुद डंकी के डायरेक्टर औऱ को-प्रोड्यूसर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) ने किया है. 

शाहरुख को नहीं थी बड़े बॉक्स ऑफिस नंबरों की उम्मीद!

फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani Dunki) ने हाल ही में न्यूज 18 को एक इंटरव्यू दिया है. जहां डंकी के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने खुलासा करते हुए कहा- शाहरुख खान ने पहले ही नंबर आते हुए देख लिए थे और वह श्योर थे कि कॉमेडी-ड्रामा लोगों का दिल जीतेगी, यह इतने फिगर नहीं ला पाएगी जितने एक्शन फिल्म जवान-पठान लेकर आई. हिरानी ने आगे बताया- बैक-टू-बैक दो एक्शन फिल्में देने के बाद शाहरुख खान डंकी देख रहे थे. वह बहुत खुश थे कि ऐसा कुछ कर रहे हैं. शाहरुख खान बहुत समझदार शख्स हैं और वह जानते थे कि लोग ट्रेंड फॉलो कर रहे हैं और एक्शन फिल्में पसंद कर रहे हैं. वह हमेशा कहते थे कि शुरुआत में बॉक्स ऑफिस पर बड़े नंबरों से मत उम्मीद लगाना. 

एक्शन फिल्मों के ट्रेंड में डंकी को लेकर शाहरुख ने सोची ये बात 

राजकुमार हिरानी ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा-  शाहरुख (Shah Rukh Khan Dunki) जानते थे कि यह धीरे चलने वाली फिल्म है और ऑडियंस और फैमिली फिल्म को देखेंगे और फिर आना शुरू कर देंगे. किसी भी ज्यादा, वह मुझे तैयार कर रहे थे और असल में भी वही हुआ. हमने कई परिवारों को फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में साथ आते देखा है. रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार हिरानी डायरेक्टेड डंकी बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है.

Trending news