Raj Kundra अब 'कामसूत्र' एक्ट्रेस को करवाएंगे गिरफ्तार? कहा - 'वो समाज के लिए खतरा'
Advertisement

Raj Kundra अब 'कामसूत्र' एक्ट्रेस को करवाएंगे गिरफ्तार? कहा - 'वो समाज के लिए खतरा'

Raj Tweet Against Sherlyn: राज कुंद्रा ने हाल ही में एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने 'कामसूत्र' फेम एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा पर निशाना साधा है और साथ ही उन्हें समाज के लिए खतरा भी बताया है.

 

राज कुंद्रा

Raj Kundra On Sherlyn Chopra: शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पिछले काफी समय से चर्चा में हैं. बीते साल उन्हें अश्लील वीडियो बनाने के इल्जाम में गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन अब वो जमानत पर बाहर हैं. लेकिन इन सबके बीच एक एक्ट्रेस लगातार राज कुंद्रा पर उंगली उठाए जा रही है और अब इस मामले में खुद राज कुंद्रा का जवाब आया है और उस एक्ट्रेस का नाम है शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra). जी हां, शर्लिन ने अब तक बहुत से वीडियोज से राज कुंद्रा पर तंज कस चुकी हैं लेकिन अब राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने भी पलटवार किया है और शर्लिन को समाज के लिए खतरा बताया है. राज कुंद्रा ने ट्वीट कर शर्लिन के बयानों पर अपनी बात कही है. 

राज कुंद्रा ने शर्लिन पर लगाए इल्जाम

राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा का भेद खोलेते हुए टिवीट किया कि शर्लिन Only Fans की स्ट्रीमिंग साइट पर वीडियोज प्रोड्यूस करती थीं लेकिन इसके बावजूद राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई. अपने ट्वीट में लिखते हैं कि यही मेरा प्वाइंट है कि अपने X रेट कंटेट किले जिसे उन्होंने खुद मोनेटाइज करवाया क्यों किसी और पर इल्जाम डाल रही हैं.

fallback

'वो जल्द गिरफ्तार होगी'

राज कुंद्रा ने आगे लिखा कि वो अश्लीलता और महिला अधिकारों पर बात करती है और दूसरी और इस तरह की गंदगी पैदा करती है. वो जल्द ही गिरफ्तार होगी. शर्लिन चोपड़ा समाज के लिए खतरा है. बता दें कि 2021 अक्टूबर में शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा और उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करवाई थी. 

राज ने दर्ज करवाया मानहानि का केस

शर्लिन चोपड़ा ने प्रॉपर्टी सेल को दिए गए बयानों को एक इंटरव्यू में साझा किया था जिसमें कहती हैं कि उनसे पूछा गया कि उनके राज कुंद्रा के साथ कैसे संबंध है. किस तरह की वीडियोज वो शूट करवाते थे. कॉन्ट्रैक्ट के क्या नियम थे? और उनके पास किस तरह की कंपनियां थीं. शर्लिन का कहना है कि वो महिलाओं को न्याय दिलवाने के लिए और भी जानकारी देने के लिए तैयार थीं. वहीं दूसरी ओर राज और शिल्पा ने शर्लिन के इस व्यवहार के चलते उन पर मानहानि का केस किया और 50 करोड़ की मांग रखी और सरेआम माफी की भी मांग की.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news