Bollywood Actress: आमिर की पत्नी के बाद इस एक्ट्रेस ने दी पति को देश छोड़ने की सलाह, बोली-यहां बहुत...
Advertisement

Bollywood Actress: आमिर की पत्नी के बाद इस एक्ट्रेस ने दी पति को देश छोड़ने की सलाह, बोली-यहां बहुत...

Raj Kundra: क्या यूटी 69 (UT 69) से राज कुंद्रा को दर्शकों के दिल में क्लीन चिट मिलेगीॽ वह अपनी पहली फिल्म के साथ आ रहे हैं. लेकिन फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने पत्नी शिल्पा शेट्टी को लेकर ऐसा राज खुला है, जो कई लोगों को हैरान कर सकता है...

 

Bollywood Actress: आमिर की पत्नी के बाद इस एक्ट्रेस ने दी पति को देश छोड़ने की सलाह, बोली-यहां बहुत...

Shilpa Shetty: आपको याद होगा कि साल 2015 में आमिर खान (Aamir Khan) ने एक समारोह में कहा था कि देश में बढ़ती असहिष्णुता की बहस को लेकर उनकी तत्कालीन पत्नी किरण राव (Kiran Rao) ने डरकर देश छोड़ने का सुझाव दिया था. इस पर अच्छा खासा विवाद हुआ था. अब निर्माता से अभिनेता बने राज कुंद्रा ने खुलासा किया कि पोर्न फिल्म मामले में गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने उन्हें भारत छोड़ने का सुझाव दिया था. शिल्पा का कहना था कि यहां उनका बहुत अपमान हुआ है. बिजनेसमैन राज कुंद्रा बतौर ऐक्टर अपनी पहली फिल्म यूटी 69 के साथ नवंबर में सिनेमाघरों में आ रहे हैं. यह फिल्म उनके जेल में बिताए दिनों के अनुभवों को सामने लेकर आएगी.

विदेश से यहां आए
इन दिनों राज कुंद्रा फिल्म के प्रमोशन में लगे हैं. इसी सिलसिले में एक हालिया साक्षात्कार (Raj Kumdra Interview) में उन्होंने बताया कि जब पोर्न फिल्म मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया था, तो परिवार साथ खड़ा था. इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में राज ने यह भी बताया कि शिल्पा शेट्टी ने सुझाव दिया था कि उन्हें भारत छोड़कर विदेश में बस जाना चाहिए. कुंद्रा ने बताया कि मेरी पत्नी यह कहने वाली पहली इंसान थीं कि क्या आप विदेश में रहना चाहते हैं? आप लंदन (London) में पैदा हुए और वहीं पले-बढ़े. लेकिन सब कुछ छोड़कर आप इंडिया (India) चले आए क्योंकि मैं यहां रहना चाहती थी. राज कुंद्रा ने बताया कि शिल्पा ने उनसे कहा था कि अगर आप चाहें तो मैं अपना काम यहां कम कर सकती हैं. यह यह देश छोड़कर विदेश चल सकते हैं.

कुंद्रा का जवाब
कुंद्रा ने बताया कि मैंने शिल्पा से कहा कि मैं भारत से प्यार करता हूं और देश नहीं छोड़ूंगा. उन्होंने कहा कि लोग बड़े-बड़े कांड कर के, हजारों करोड़ लूटकर देश से निकल जाते हैं, लेकिन मैंने ऐसा कुछ नहीं किया. उन्होंने कहा कि इस मामले में उनका अपमान हुआ, उनकी प्रतिष्ठा को इतना नुकसान पहुंचाया गया कि वह अंदर से टूट गए थे. उन्होंने कहा कि मेरी वजह से मीडिया मेरी पत्नी और परिवार के पीछे पड़ गया था. उल्लेखनीय है कि जुलाई 2021 में गिरफ्तारी के बाद राज कुंद्रा को लगभग दो महीने जेल में रहना पड़ा था. जमानत मिलने के बाद राज जब सार्वजनिक स्थानों पर निकलते थे तो चेहरा मास्क से ढंक लेते थे. हाल में 18 अक्टूबर को अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर उन्होंने लगभग डेढ़ साल बाद मीडिया के सामने अपना चेहरा उजागर किया. यूटी 69 तीन नवंबर को रिलीज हो रही है.

Trending news