Alia Bhatt ने पहली बार बायकॉट बॉलीवुड पर तोड़ी चुप्पी, Pathaan से जोड़कर दिया लोगों को करारा जवाब
Advertisement

Alia Bhatt ने पहली बार बायकॉट बॉलीवुड पर तोड़ी चुप्पी, Pathaan से जोड़कर दिया लोगों को करारा जवाब

Alia Bhatt: हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) की जमकर तारीफ की है. एक्ट्रेस ने पहली बार बायकॉट ट्रेंड पर चुप्पी तोड़ते हुए उन लोगों को करारा जवाब दिया है जो लोगों में जहर फैलाने का काम कर रहे हैं. 

 

alia

Alia Bhatt on Boycott Trend: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका (Deepika Padukone) पादुकोण की फिल्म 'पठान' (Pathaan) की खूब तारीफ की है. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आज यानी शुक्रवार को 'पठान' का एक पोस्टर शेयर किया और लिखा- 'प्यार हमेशा जीतता है, क्या धमाका किया है.' इसके बाद एक्ट्रेस ने कई फायर वाली इमोजी भी शेयर कीं. हम सभी जानते हैं कि किंग खान की 'पठान' दुनिया भर के सिनेमाघरों में बुधवार 25 जनवरी को रिलीज हो चुकी है जिसने इस साल कई रिकॉर्ड तोड़े हैं. बॉक्स ऑफिस पर हर दिन ये फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है. 

शाहरुख के साथ बॉन्डिंग है कमाल

आलिया भट्ट ने शाहरुख खान के साथ फिल्म 'डियर जिंदगी' में काम किया था. भले ही एक्ट्रेस ने दीपिका पादुकोण के साथ कभी काम नहीं किया है लेकिन दोनों की बॉन्डिंग काफी शानदारा है. ये सब जानते हैं कि एक वक्त था जब दीपिका और रणबीर कपूर एक-दूसरे को डेट किया करते थे. अब रणबीर आलिया भट्ट से शादी कर चुके हैं. वहीं, सिर्फ आलिया ही नहीं, 'प्यार जीतता है' ये वो बड़ा मैसेज है जो पठान की सक्सेस के बाद करण जौहर, पूजा भट्ट और विद्युत जामवाल जैसी कई फिल्मी हस्तियों ने शेयर किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

पठान ने तोड़े रिकॉर्ड

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'पठान' ने ओपनिंग डे पर ही 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया था. कई लोगों ने इसे बायकॉट ट्रेंड पर करारा जवाब बताया. करण जौहर ने तो 'पठान' रिलीज के बाद एक पोस्ट शेयर करके लिखा था- 'प्यार हमेशा के लिए नफरत को मात देता है! इस तारीख को याद रखें'. अब आलिया भट्ट ने भी लोगों को यही मैसेज दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की 'पठान' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ही 57 करोड़ की ओपनिंग की है. लोगों के रिस्पॉन्स को देखने के बाद स्क्रीन की संख्या और बढ़ाई गई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिलहाल शाहरुख खान की 'पठान' दुनिया भर में 8 हजार 500 स्क्रीन्स पर दिखाई जा रही है. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि 'पठान' को लोग किस कदर पसंद कर रहे हैं.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

 

Trending news