Pushpa Movie Facts: अगर हां कर देता ये सुपरस्टार तो 'पुष्पा' में नहीं दिखता Allu Arjun का दम, इस कारण ठुकराया था ऑफर!
Advertisement

Pushpa Movie Facts: अगर हां कर देता ये सुपरस्टार तो 'पुष्पा' में नहीं दिखता Allu Arjun का दम, इस कारण ठुकराया था ऑफर!

Pushpa Movie Facts: एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो 'पुष्पा' फिल्म के लिए पहले साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) को अप्रोच किया था लेकिन एक्टर ने हीरो की नेगेटिव इमेज के चलते ऑफर ठुकरा दिया था.

अल्लू अर्जुन

Pushpa Allu Arjun: साल 2021 में छप्परफाड़ कमाई करने वाली 'पुष्पा' का अब जल्द ही सीक्वल भी आने वाला है. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा 2 को लेकर फैंस के बीच जबदस्त एक्साइटमेंट बनी हुई है. 350 करोड़ से ज्यादा कमाई करने वाली इस फिल्म में अल्लू अर्जुन ने अपनी दमदार एक्टिंग से ऑडियंस का दिल जीत लिया था. लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन पहली च्वाइस नहीं थे. जी हां...अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Pushpa) से पहले 'पुष्पा: द राइज' के लिए साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) को अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने फिल्म के लिए इनकार कर दिया था. 

महेश बाबू ने क्यों किया इंकार? 

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो पुष्पा (Pushpa Film) के डायरेक्टर सुकुमार ने पहले चंदन की लकड़ियों की तस्करी को लेकर ही कुछ अलग स्क्रिप्ट लिखी थी लेकिन फिल्म प्लेटफॉर्म पर नहीं आ पाई. फिर डायरेक्टर सुकुमार ने पुष्पा की स्क्रिप्ट लिखी तब उन्होंने महेश बाबू को सबसे पहले अप्रोच किया. फिल्म की कहानी सुनने के बाद महेश बाबू ने किरदार के लिए इंकार कर दिया. कहा जाता है कि महेश बाबू (Mahesh Babu Instagram) को हीरो की नेगेटिव इमेज पसंद नहीं आई थी, इसी कारण उन्होंने पुष्पा का ऑफर ठुकरा दिया था.

रिपोर्ट्स की मानें तो डायरेक्टर सुकुमार ने महेश बाबू के बाद फिर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Films) से बात की थी. अल्लू ने बिना सोचे समझे तुरंत फिल्म के लिए हां कर दिया था. बता दें, पुष्पा: द राइज की सक्सेस के बाद निर्देशक ने फिल्म के दूसरे पार्ट को अनाउंस कर दिया था. कहा जा रहा है कि पुष्पा के सीक्वल में चंदन लकड़ियों की इंटरनेशनल लेवल पर तस्करी दिखाई जाएगी. पुष्पा 2 का पहला टीजर अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर रिलीज किया गया था, फिल्म से एक्टर का दमदार अंदाज फैंस को खूब पसंद आया है!

Trending news