जेल से बाहर आए Pushpa फेम जगदीश भंडारी, Allu Arjun संग 'पुष्पा 2' की शूटिंग के लिए टीम से मिले
Advertisement

जेल से बाहर आए Pushpa फेम जगदीश भंडारी, Allu Arjun संग 'पुष्पा 2' की शूटिंग के लिए टीम से मिले

Jagadeesh Prathap Bandari: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा' में नजर आने वाले जगदीश प्रताप भंडारी को एक महिला की आत्महत्या से संबंधित आरोप में पिछले साल 2023, में गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद अब एक्टर को जमानत मिल गई है और वो फिल्म 'पुष्पा 2' की शूटिंग के लिए टीम से मिले. 

जेल से बाहर आए Pushpa फेम जगदीश भंडारी, Allu Arjun संग 'पुष्पा 2' की शूटिंग के लिए टीम से मिले

Jagadeesh Prathap Bandari Released On Bail: काफी लंबे समय से फैंस साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) के दूसरे पार्ट 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसके रिलीज होने में 200 दिन का काउंटडाउन शुरू हो चुका है, जिसका हाल ही में फिल्म निर्मताओं ने एक पोस्टर भी जारी किया था. हालांकि, फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग होनी बाकी है. 

इसी बीच पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'पुष्पा' में नजर आने वाले जगदीश प्रताप भंडारी (Jagadeesh Prathap Bandari) बेल पर जेल से बाहर आ चुके हैं, जिसके बाद उन्होंने अल्लू अर्जुन और टीम से मुलाकात की और शूटिंग की बात की. दरअसल, एक्टर पिछले साल दिसंबर, 2023 में एक महिला को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपों में सजा हुई थी, जिसके बाद एक्टर काफी समय से जेल में थे, जो अब जमानत मिलने के बाद बाहर आ चुके हैं. 

जगदीश भंडारी ने शुरू की फिल्म की शूटिंग 

रिपोर्ट के मुताबिक, जगदीश भंडारी कथित तौर पर 'पुष्पा: द रूल' के सेट पर लौट आए हैं. एक्टर फिल्म में केशव के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो पुष्पा के वफादार दोस्त है, जिनको अब एक बार फिर फिल्म में नजर आने वाले हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, जमानत ने जगदीश को एक बार फिर काम पर लौटने के सारे रास्ते खोल किया हैं. वहीं, अगर फिल्म के बारे में बात करें तो सुकुमार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल एक साथ नजर आने वाले हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें, माइथ्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा निर्मित 'पुष्पा: द रूल' इसी साल 15 अगस्त, 2024 को रिलीज सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इससे पहले साल 2021 में 'पुष्पा: द राइज' की रिकॉर्ड तोड़ सफलता हासिल की थी. ऐसे में क्या फिल्म का सीक्वल पहले पार्ट का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी ये देखना दिलचस्प होगा.

Trending news