Pushpa 2: त्रिशूल, शंख और सिंदूर...'श्रीवल्ली' के बाद 'पुष्पा' का भी लुक OUT, पोस्टर वायरल
Advertisement
trendingNow12191154

Pushpa 2: त्रिशूल, शंख और सिंदूर...'श्रीवल्ली' के बाद 'पुष्पा' का भी लुक OUT, पोस्टर वायरल

Allu Arjun New Poster: 'पुष्पा 2' के मेकर्स ने रश्मिका मंदाना का फुल लुक रिवील करने के बाद अल्लू अर्जुन की भी झलक दिखा दी है. बीती शाम 'पुष्पा 2' के मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया.

अल्लू अर्जुन पुष्पा 2

Pushpa 2 New Poster Viral: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा 2' के लिए खूब सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. 'पुष्पा: द राइज' की ताबड़तोड़ सक्सेस के बाद से 'पुष्पा 2' का फिल्मी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म को लेकर लगभग हर दिन सोशल मीडिया नए अपडेट्स वायरल होते रहते हैं. इन्हीं सब के बीच बीते दिन 'पुष्पा 2' के मेकर्स ने फिल्मी फैंस को एक दिन में दो बड़े सरप्राइज दे डाले हैं. जी हां...रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के बर्थडे के मौके पर 'पुष्पा 2' ने फिल्म से एक्ट्रेस का फुल लुक रिवील कर दिया है. तो वहीं रश्मिका का पूरा लुक जारी करने के बाद मेकर्स ने 'पुष्पा 2' का नया पोस्टर भी रिवील कर दिया है. 

नए  पोस्टर ने काटा बवाल!

'पुष्पा 2' का नया पोस्टर, 5 अप्रैल की शाम सोशल मीडिया पर रिवील किया गया. नए पोस्टर में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) हाथ में त्रिशूल, शंख बजाते और आंखों में दृढ़ निश्चय लिए दिखाई दे रहे हैं. 'पुष्पा 2' के पोस्टर में खूब सारे सिंदूर के बीच अल्लू अर्जुन की झलक भर देखने को मिल रही है. लेकिन  'पुष्पा:द रूल' के नए पोस्टर ने साबित कर दिया है कि फिल्म में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Movies) का कभी ना देखा गया अवतार फिल्मी फैंस के सामने पेश किया जाएगा. नए पोस्टर के साथ-साथ मेकर्स ने 'पुष्पा 2' के टीजर को लेकर भी बड़ा अपडेट शेयर किया है.  

​‘Pushpa 2’: रश्मिका मंदाना के बर्थडे पर फैन्स को तोहफा, 'श्रीवल्ली' का पूरा लुक आया सामने, खूब है दमदार

कब आएगा टीजर?

'पुष्पा 2' के मेकर्स ने ऑफिशियली अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Pushpa 2) के लुक का पोस्टर रिवील करने के साथ-साथ बताया है कि फिल्म का टीजर कब सामने आएगा. 'पुष्पा 2' के मेकर्स और अल्लू अर्जुन के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसाार, सुपरस्टार के जन्मदिन यानी 8 अप्रैल 2024 के दिन फिल्म का टीजर रिवील किया जाएगा. बता दें, 'पुष्पा 2' को लेकर नया अपडेट सामने आने के बाद से ही फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल चार गुणा बढ़ गया है.  

Srikanth First Look: राजकुमार राव की 'श्रीकांत' का फर्स्ट लुक जारी, दिव्यांग बिजनेसमैन की है दमदार कहानी 

'रामायण' के सेट से नयी फोटोज आईं सामने, फैंस बोले - 'शूट पर फोन इस्तेमाल...'

Trending news