'दीदी, हमें सेलिब्रेट करना है...', आखिर ऐसा क्या हुआ जो मनारा ने प्रियंका चोपड़ा से सेलिब्रेशन की छेड़ी बात?
Advertisement
trendingNow12224127

'दीदी, हमें सेलिब्रेट करना है...', आखिर ऐसा क्या हुआ जो मनारा ने प्रियंका चोपड़ा से सेलिब्रेशन की छेड़ी बात?

Priyanka Chopra-Mannara Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में मनारा चोपड़ा की एक अवॉर्ड शो में जीत पर अपनी खुशी जाहिर की है. तारीफ मिलने के बाद मनारा चोपड़ा ने भी अपनी 'मिमी दीदी' संग सेलिब्रेशन की बात छेड़ दी है. 

मनारा चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा

Priyanka Chopra Praise Mannara Chopra: प्रियंका चोपड़ा एक प्राउड सिस्टर हैं, इसमें कोई शक नहीं है.बिग बॉस में एंट्री से लेकर शो फाइनल्स तक, प्रियंका ने अपनी छोटी कजिन बहन मनारा चोपड़ा को कई बार मोटिवेट किया है. वहीं अब प्रियंका चोपड़ा ने मनारा की जीत को सोशल मीडिया पर शाउट आउट दिया है. मनारा चोपड़ा को हाल ही में एक इवेंट में द मोस्ट इंफ्लुएंशल यंग इंडियन का अवॉर्ड मिला है. मनारा की इसी जीत पर प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी जाहिर की है. 

प्रियंका चोपड़ा का पोस्ट वायरल

प्रियंका चोपड़ा ने कजिन बहन मनारा चोपड़ा को इंस्टाग्राम पर बधाई दी है. प्रियंका ने मनारा की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में 'बधाई' लिखा. प्रियंका चोपड़ा से बधाई मिलने के बाद मनारा चोपड़ा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर प्रियंका का पोस्ट री-शेयर किया और कैप्शन में लिखा- थैंक्यू दीदी!! हम जब मिलेंगे तो हमें सेलिब्रेट करना होगा. लव यू हमेशा. साथ ही एक्ट्रेस ने किस और लाल दिल वाला इमोजी भी लगाया. मनारा चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा की लेटेस्ट सोशल मीडिया टॉक नेटीजन्स को खूब पसंद आ रही है.  

fallback

​'ड्रिप लगाकर काम...', भारती सिंह ने खोला टीवी इंडस्ट्री का सच, कॉमेडियन की बात शॉकिंग 

प्रियंका की कजिन हैं मनारा चोपड़ा

मनारा चोपड़ा, प्रियंका और परिणीति की कजिन हैं. मनारा चोपड़ा की मां, प्रियंका और परिणीति के पापा की बहन हैं. प्रियंका चोपड़ा जब मार्च 2024 में इंडिया आई थीं, तब उन्होंने मनारा और फैमिली के साथ होली सेलिब्रेट की थी. होली सेलिब्रेशन के बाद प्रियंका चोपड़ा, मनारा की बर्थडे पार्टी में भी शामिल हुई थीं. जहां से दोनों बहनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. बता दें, बिग बॉस 17 के बाद से मनारा चोपड़ा घर-घर में फेमस हो चुकी हैं. बिग बॉस से पहले मनारा चोपड़ा ने साउथ की कई फिल्मों में काम किया था, एक्ट्रेस अब बॉलीवुड में प्रोजेक्ट्स देख रही हैं. 

'तारक मेहता...' के 'सोढ़ी' की गुमशुदगी पर पुलिस ने दर्ज किया किडनैपिंग केस, गुरुचरण सिंह का आखिरी पोस्ट वायरल 

Trending news