Priyanka Chopra: इस डायरेक्टर ने खोले प्रियंका की नाक की सर्जरी के राज, चेहरे को लेकर कही बड़ी बात
Advertisement
trendingNow11891944

Priyanka Chopra: इस डायरेक्टर ने खोले प्रियंका की नाक की सर्जरी के राज, चेहरे को लेकर कही बड़ी बात

Priyanka Chopra Nose: कई एक्ट्रेसों ने अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए सर्जरी की मदद ली है. इसका लंबा इतिहास है. मगर कोई इसे स्वीकार नहीं करता. निर्माता-निर्देशक अनिल शर्मा ने हाल में प्रियंका चोपड़ा की नाक की सर्जरी पर बात करके कुछ चौंकाने वाले तथ्यों का खुलासा किया...

 

Priyanka Chopra: इस डायरेक्टर ने खोले प्रियंका की नाक की सर्जरी के राज, चेहरे को लेकर कही बड़ी बात

Priyanka Chopra Surgery: ग्लोबल एक्ट्रेस बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा पुराने साक्षात्कारों में कह चुकी हैं कि कैसे कुछ बॉलीवुड निर्माताओं ने उन्हें कृत्रिम रूप से सुंदरता बढ़ाने की सलाह दी. लेकिन अब उन्हें लेकर फिल्म बना चुके निर्देशक अनिल शर्मा ने चौंकाने वाली बात कही है. अनिल शर्मा ने एक मीडिया इंटरव्यू (Anil Sharma Interview) में याद किया है कि प्रियंका चोपड़ा ने उनकी फिल्म के दौरान नाक की सर्जरी कराई थी. इसके बाद वह ‘कैसी’ दिख रही थीं. शर्मा ने कहा कि इस सर्जरी से बिगड़े रूप के कारण प्रियंका को कई फिल्मों से हाथ धोना पड़ा था. नतीजा यह कि प्रियंका घबरा गई थीं. वह मुंबई छोड़कर अपने घर बरेली लौट जाना चाहती थीं.

बिगड़ गया रूप
अनिल शर्मा ने सनी देओल (Sunny Deol), प्रियंका चोपड़ा और प्रिटी जिंटा के साथ 2003 में फिल्म हीरो: द लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई बनाई थी. उन्होंने याद किया कि प्रियंका को फिल्म में साइन करने के दो महीने बाद जब वह एक्ट्रेस से मिले तो हैरान रह गए क्योंकि उनकी नाक की सर्जरी हुई थी. जिससे उनका रूप बिगड़ गया था. शर्मा ने यह भी दावा किया कि प्रियंका तब फिल्म उद्योग छोड़ने की कगार पर थीं क्योंकि उन्हें कई फिल्मों से बाहर कर दिया गया था. इन दिनों गदर 2 की सफलता पर सवार अनिल शर्मा ने कहा कि उन्होंने हीरो: द लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई के लिए प्रियंका को साइन किया और फिर अमेरिका-यूरोप की यात्रा के लिए रवाना हो गए. जब वह दो महीने बाद वापस लौटे, तो प्रियंका अपनी सर्जरी के कारण पहचान में नहीं आ रही थीं.

मां के साथ प्रियंका
अनिल शर्मा ने उन्हें बताया कि उन्हीं दिनों एक निर्माता ने उन्हें एक ‘नई एक्ट्रेस’ (New Actress) की फोटो दिखाई कहा कि इसे उन्होंने साइन किया था. शर्मा यह देखकर चौंक गए कि यह फोटो प्रियंका की थी. शर्मा ने बता कि प्रियंका का लुक बदल गया था. उनका रंग बहुत गहरा हो गया था. तब उन्हें लगा कि आखिर प्रियंका ने अपने साथ क्या किया? उन्होंने इसके बाद मैंने उन्हें बुलाया. प्रियंका अपनी मां (Priyanka Chopra Mother) के साथ उनके दफ्तर पहुंचीं, तो रो पड़ीं क्योंकि ऑपरेशन के कारण उनकी नाक के नीचे निशान पड़ गया था. शर्मा ने कहा कि प्रियंका ने बताया कि उन्होंने अपने साइनस की समस्या के कारण सर्जरी करवाई थी, लेकिन यह फेल हो गई.

निखर गई खूबसूरती
शर्मा बताया कि प्रियंका उदास थीं. उन्होंने बरेली लौटने और कुछ महीनों के बाद वापस लौटने का फैसला किया था. प्रियंका ने अनिल शर्मा को उनकी फिल्म का साइनिंग अमाउंट वापस देने की पेशकश की. लेकिन निर्देशक ने उन्हें हिम्मत बंधाते हुए, अपनी फिल्म में बरकरार रखने का फैसला किया. शर्मा ने कहा कि फिर उन्होंने एक प्रसिद्ध मेकअप आर्टिस्ट की मदद ली, जिसने प्रियंका के चेहरे पर काम किया और उस निशान को छुपाते हुए, उनकी खूबसूरत को निखारा. आखिरकार फिल्म की शूटिंग हुई और सभी ने फिल्म में प्रियंका की खूबसूरती को पसंद किया.

 

Trending news