प्रियंका चोपड़ा ने अपने म्यूजिक करियर को लेकर किया बड़ा खुलासा!
Advertisement
trendingNow11661622

प्रियंका चोपड़ा ने अपने म्यूजिक करियर को लेकर किया बड़ा खुलासा!

Priyanka Chopra: बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फिलहाल अपने अपकमिंग वेब शो सिटाडेल (Citadel) की वजह से टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं. हाल ही में बॉलीवुड की देसी गर्ल ने अपने म्यूजिक करियर को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए कई बड़े खुलासे किए हैं. 

प्रियंका चोपड़ा ने अपने म्यूजिक करियर को लेकर किया बड़ा खुलासा!

Priyanka Chopra Music Career: प्रियंका चोपड़ा हर मुद्दे पर अपनी बात को बेबाकी से पेश करना जानती हैं. एक्ट्रेस ने अपने टैलेंट के दम पर न केवल बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है. पीसी के फैंस उन्हें एक्टिंग, डांसिंग और सिंगिंग करते देख खुशी से झूम उठते हैं. आइए बॉलीवुड और हॉलीवुड की इस हसीना (Priyanka Chopra) के म्यूजिक करियर के बारे में जानते हैं.

काफी छोटा रहा म्यूजिक करियर

सिटाडेल की प्रमोशन्स में बिजी प्रियंका चोपड़ा ने अपने म्यूजिक करियर के बारे में खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने वेस्ट में एक म्यूजिशियन के तौर पर शुरुआत कर पिटबुल (Pitbull) जैसे पॉपुलर सिंगर्स के साथ कोलैबोरेट किया था. हालांकि पीसी के एक्टिंग करियर के आगे बढ़ने के बाद उनका म्यूजिक करियर (Music Career) जैसे गायब ही हो गया.

केवल चार गाने हुए रिलीज

प्रियंका चोपड़ा ने इस बात का खुलासा किया कि उन्हें अपने पहले गाने को सुनने के बाद लगा कि उनका म्यूजिक करियर लंबे समय तक नहीं चलेगा. म्यूजिशियंस (Musicians) और उनके काम को पसंद करने वाली प्रियंका के मुताबिक उनके 22 साल के करियर में, उनका म्यूजिक करियर महज 2 सेकेंड जैसा था. एक्ट्रेस के चार गाने (Songs) रिलीज हुए हैं जबकि पीसी बताती हैं कि उनके लैपटॉप में 40 ऐसे गाने हैं जिन्हें कोई भी नहीं सुन पाएगा.

सिटाडेल की रिलीज के लिए फैंस हैं एक्साइटेड

प्रियंका चोपड़ा की अदाकारी (Acting) उनके फैंस के दिल और दिमाग पर गहरा असर छोड़ने की क्षमता रखती है. एक्ट्रेस के तमाम इंटरव्यू को देखने के बाद लोग उनसे काफी ज्यादा इंस्पायर होते हैं क्योंकि प्रियंका चोपड़ा अपने सपनों (Dreams) को लेकर एंबिशियस हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news