अक्षय-टाइगर की 'बड़े मियां छोटे मियां' में खूंखार विलेन बनें पृथ्वीराज सुकुमारन, कम स्क्रीन टाइम पर बोले- 'बैकसीट ले लिया...'
Advertisement
trendingNow12181066

अक्षय-टाइगर की 'बड़े मियां छोटे मियां' में खूंखार विलेन बनें पृथ्वीराज सुकुमारन, कम स्क्रीन टाइम पर बोले- 'बैकसीट ले लिया...'

Prithviraj Sukumaran: साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन जल्द ही अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आने वाले हैं. इसी बीच उन्होंने फिल्म में अपने कम स्क्रीन टाइम को लेकर खुलकर बात की. हालांकि, उनके फैंस भी उनको फिल्म में देखने के लिए काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

'बड़े मियां छोटे मियां' में अपने कम स्क्रीन टाइम पर पृथ्वीराज सुकुमारन ने की बात

Prithviraj Sukumaran On Bade Miyan Chote Miyan: रानी मुखर्जी की 'अय्या', 'औरंगज़ेब' और 'नाम शबाना' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन अब जल्द ही अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में भी अपने दमदार अभिनय का जलवा दिखाने वाले हैं. हाल ही में फिल्म से उनका फर्स्ट लुक जारी किया गया है, जो देखने के काफी खतरनाक नजर आ रहे हैं. 

उनके इस लुक को बेहद पसंद भी किया जा रहा है. साथ ही उनके जारी लुक से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो फिल्म में एक खूंखार विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं. वहीं, उनके फैंस भी उनको फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ देखने को लेकर बेसब्र हुए जा रहे हैं. फिल्म ईद के मौके पर यानी 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसी बीच पृथ्वीराज सुकुमारन ने फिल्म में अपने कम स्क्रीन टाइम को लेकर खुलकर बात की. 

कम स्क्रीन टाइम पर बोले पृथ्वीराज सुकुमारन

पीटीआई से बात करते हुए पृथ्वीराज सुकुमारन ने बात करते हुए कहा, 'मेरा मानना ​​है कि खुद को पहले रखने के बजाय, फिल्म को रखें और तय करें कि कास्टिंग इस तरह से की जाए जो कहानी को सही ठहराए… अगर आप मलयालम में मेरी फिल्मोग्राफी को देखें, तो ऐसी कई फिल्में हैं, जिनमें मैंने स्क्रीन टाइम के लिए बैकसीट ली है'. 41 साल के पृथ्वीराज अपनी साल 2021 की फिल्म 'कुरुथी' का उदाहरण देते हुए बताया, जिसमें उन्होंने विलेन का किरदार निभाया था, भले ही उन्हें फिल्म के निर्देशक मनु वारियर द्वारा मुख्य भूमिका की पेशकश की गई थी.

Daniel Balaji Death: 48 साल की उम्र में तमिल एक्टर डेनियल बालाजी का निधन, हार्ट अटैक ने ली जान

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं फैंस 

एएजेड के सहयोग से पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'बड़े मियां छोटे मियां' 10 अप्रैल को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी नजर आने वाली हैं. बता दें, 'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय और टाइगर मौत को मात देने वाले स्टंट करते नजर आएंगे, क्योंकि दोनों फिल्मों में ऐसे सैनिकों की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो चोरी हुए एआई हथियारों को वापस लाने के मिशन पर निकले हैं. फैंस बेसब्री से फिल्म की रिलीज का वेट कर रहे हैं. 

Trending news