Preity Zinta: बॉलीवुड में कमबैक से पहले बप्पा के दर्शन करने पहुंचीं प्रीति जिंटा, सिद्धिविनायक मंदिर से शेयर किया Video
Advertisement

Preity Zinta: बॉलीवुड में कमबैक से पहले बप्पा के दर्शन करने पहुंचीं प्रीति जिंटा, सिद्धिविनायक मंदिर से शेयर किया Video

Preity Zinta Movies: लंबे गैप के बाद बॉलीवुड में कमबैक करने से पहले प्रीति जिंटा ने सिद्धिविनायक मंदिर जाकर आशीर्वाद लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रीति जिंटा जल्द ही सनी देओल के साथ 'लाहौर 1947' की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं.

प्रीति जिंटा

Preity Zinta and Sunny Deol Movie: 90's की पॉपुलर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा जब-जब सिल्वर स्क्रीन पर नजर आती हैं अपनी अदाकारी और अदाओं से फिल्मी ऑडियंस को दीवाना बना जाती हैं. फिलहाल प्रीति जिंटा (Preity Zinta) एक लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं, लेकिन जल्द ही एक्ट्रेस के फैंस का यह इंतजार खत्म होने वाला है. जी हां...प्रीति जिंटा (Preity Zinta Movies) बॉलीवुड में कई सालों के गैप के बाद कमबैक करने जा रही हैं. बॉलीवुड वापसी से पहले प्रीति जिंटा ने सिद्धिविनायक मंदिर जाकर गणपति बप्पा का आशीर्वाद लिया है. सिद्धिविनयाक मंदिर के दर्शन की वीडियो एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

नई शुरुआत से पहले लिया आशीर्वाद

प्रीति जिंटा (Preity Zinta Twitter) ने अपने X अकाउंट पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में प्रीति जिंटा पिंक रंग के सूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. प्रीति जिंटा ने अपने नए वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा है. प्रीति ने लिखा- 'गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेकर किसी चीज की शुरुआत करना सबसे बेस्ट है. जब भी मैं यहां आती हूं, तो मेरा अंतर्मन बहुत ही शांत महसूस करता है और मुझे बहुत खुशी होती है. इस बार मंदिर आना मेरे लिए और भी ज्यादा खास था क्योंकि इस बार मेरे साथ मां थीं. आप सबके लिए जो सिद्धिविनायक जाना चाहते हैं लेकिन उन्हें जाने का मौका नहीं मिल रहा, उनके लिए अंदर की कुछ झलकियां हैं...'  

2024 में बॉलीवुड वापसी कर रहीं प्रीति जिंटा!

प्रीति जिंटा (Preity Zinta Lahore 1947) ने अपने कैप्शन में लिखा- 'उम्मीद करती हूं, आप यहां जल्द ही आएं, आपको बहुत ही अच्छा महसूस होगा. सिद्धिविनायक मंदिर के सभी लोगों का इतने अच्छे दर्शन करवाने के लिए धन्यवाद.' बता दें, प्रीति जिंटा कई सालों के बाद सनी देओल (Sunny Deol Movies) के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं. इससे पहले प्रीति जिंटा और सनी देओल 'ये रास्ते हैं प्यार के', 'फर्ज' और 'द:हीरो लव स्टोरी ऑफ स्पॉय' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

Trending news