Katrina Kaif Hides Baby Bump: फिर से ढीला-ढाला कुर्ता पहने स्पॉट हुईं कैटरीना कैफ, प्रेग्नेंसी की अटकलें तेज
Advertisement

Katrina Kaif Hides Baby Bump: फिर से ढीला-ढाला कुर्ता पहने स्पॉट हुईं कैटरीना कैफ, प्रेग्नेंसी की अटकलें तेज

Katrina Kaif हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस इस दौरान काफी लूज कुर्ता पहने दिखीं. एक्ट्रेस को देखकर एक पल में ऐसा लगा कि उन्होंने प्रेग्नेंसी को छिपाने के लिए इतना ढीला कुर्ता पहना हुआ है.

कैटरीना कैफ

Katrina Kaif Pregnancy: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बीते कई दिनों से प्रेग्नेंसी की खबरें आ रही हैं. इसके पीछे की वजह एक्ट्रेस का लगातार ढीले कपड़े पहनकर स्पॉट होना है. वहीं अब हाल ही में कैटरीना कैफ एक बार फिर मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस इस मौके पर पीले रंग का ढीला-ढाला कुर्ता पहने हुए दिखाई दीं. एक्ट्रेस का ये कुर्ता इतना ज्यादा लूज है कि वो एक बार से प्रेग्नेंसी की अफवाहों को हवा दे रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस मास्क के साथ गॉगल्स भी लगाए हुए नजर आईं. खास बात है कि एक्ट्रेस का ये कुर्ता टमी के पास से हद से ज्यादा ढीला है.

पीले सूट में दिखीं कैटरीना
मुंबई एयरपोर्ट पर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जैसे ही दिखीं तो सारे कैमरे एक्ट्रेस की तरफ मुड़ गए. हर कोई कैटरीना को अपने कैमरे में कैद करने के लिए बेताब था. एक्ट्रेस इस मौके पर लगातार वॉक करती रहीं और बिना कुछ कहे ही अपनी कार की तरफ आगे बढ़ती रहीं. इस मौके पर कैटरीना कैफ पीले रंग का कुर्ता और उसके साथ पायजामा पहने नजर आईं. जो एक्ट्रेस के लुक में चार चांद लगा रहा है.

 

मिली प्रेग्नेंसी की खबरों को हवा
लेटेस्ट वीडियो में कैटरीना कैफ काफी ढीला कुर्ता पहने दिखीं. एक्ट्रेस का ये कुर्ता टमी की तरफ इतना ज्यादा लूज है कि वो एक बार फिर से प्रेग्नेंसी की खबरों को हवा दे रहा है. वीडियो में देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस ने टमी को छिपाने के लिए इतना लूज कुर्ता पहना. आपको बता दें, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को एक साल हो गया है. शादी के कुछ महीने बाद से ही कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरें आ रही हैं. लेकिन अभी तक कुछ भी कंफर्म आधिकारिक तौर पर ना तो कैटरीना और ना ही विक्की की तरफ से कहा गया है.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत न

 

Trending news