आखिर क्यों प्रभास की'कल्कि 2898 एडी' हुई पोस्टपोन, 34 दिन बाद होने वाली थी रिलीज
Advertisement
trendingNow12190873

आखिर क्यों प्रभास की'कल्कि 2898 एडी' हुई पोस्टपोन, 34 दिन बाद होने वाली थी रिलीज

Kalki 2898 AD Postponed: 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है कि ये पोस्टपोन हो सकती है. मतलब ये कि इस साल मई में दर्शकों को ये नहीं देखने को मिलेगी. मालूम हो, फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण जैसे सितारे हैं.

प्रभास की फिल्म कल्कि पोस्टपोन

प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण की तिगड़ी से सजी 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. जिसे सुन प्रभास के फैंस नाखुश हो जाएंगे. दरअसल लेटेस्ट रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ये फिल्म पोस्टपोन हो सकती है. मतलब ये कि फैंस को इसे देखने के लिए और इंतजार करना पड़ेगा. चलिए बताते हैं आखिर 'कल्कि 2898 एडी' के पोस्टपोन होने का कारण क्या है.

ANI के मुताबिक, 'कल्कि 2898 एडी' इस साल रिलीज नहीं होगी. लोकसभा चुनाव 2024 के चलते इसे खिसका दिया गया है. फिलहाल इस बारे में मेकर्स ने कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया है लेकिन जल्द ही औपचारिक ऐलान कर सकते हैं.

'कल्कि 2898 एडी'  हुई पोस्टपोन
इस रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि 'कल्कि 2898 एडी' इस साल 9 मई 2024 को रिलीज होने वाली थी. मगर अब इसकी नई रिलीज डेट तय होगी. फिलहाल तो मेकर्स ने इस बारे में कुछ बताया नहीं हैं. मगर कारण है कि देश में इस साल लोकसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में मेकर्स इसे टालने का फैसला ले सकते हैं.

Prabhas की 'कल्कि 2898 एडी' की कास्ट
'कल्कि 2898 एडी' एक साइंस-फिक्शन फिल्म है जिसे नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे हैं. नाग अश्विन को 'महानती' और 'येवडे सुब्रमन्यम' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. 'कल्कि 2898 एडी' की कास्ट की बात करें तो प्रभास के अलावा दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे बड़े कलाकार भी नजर आएंगे.

'कल्कि 2898 एडी'  को लेकर डायरेक्टर ने क्या कहा था
कुछ दिन पहले 'कल्कि 2898 एडी' के डायरेक्टर ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि उनकी ये फिल्म एकदम डिफरेंट है. इंडिया में बहुत कम साइंस-फिक्शन वाली फिल्में बनती हैं. कुछ ही फिल्में हैं जो टाइम ट्रेवलिंग पर बनी है. मगर इस बार वह फ्यूचर जैसे मुद्दे पर काफी कुछ दिखाने वाले हैं.

डायरेक्टर सुकुमार के बर्थडे पर अल्लू अर्जुन ने शेयर की Puspa 2 से तस्वीर, लिखी है मजेदार बात

 

स्टंट करते हुए अजित कुमार की पलट गई गाड़ी, बिना बॉडी डबल के शूट किया सीन- भयानक है ये वीडियो

 

Kalki 2898 – A.D का बजट

अभी तक कई रिपोर्ट्स सामने आई हैं जहां फिल्म का बजट 600 करोड़ के पार बताया गया है. फिल्म में बड़ी कास्ट, तकनीक और विजुअल्स पर काफी ध्यान दिया गया है. फिल्म विष्णु पुराण, भगवद् पुराण और कल्कि पुराण से प्रेरित है

Trending news