Prabhas-Kriti Sanon मालदीव में करने जा रहे हैं सगाई! 'बाहुबली' की टीम ने कही ऐसी बात, टूटे फैंस के दिल
Advertisement

Prabhas-Kriti Sanon मालदीव में करने जा रहे हैं सगाई! 'बाहुबली' की टीम ने कही ऐसी बात, टूटे फैंस के दिल

Prabhas-Kriti Sanon Engagement: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों के अनुसार, प्रभास (Prabhas) और कृति (Kriti Sanon) मालदीव्स में सगाई करने जा रहे हैं. सगाई की खबरों पर एक्टर की टीम ने रिएक्शन दिया है.

प्रभास और कृति सेनन

Prabhas-Kriti Sanon Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'आदिपुरुष' काफी लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है. अब फिल्म की रिलीज डेट जैसे-जैसे पास आ रही है, वैसे ही एक बार फिर से प्रभास और कृति सेनन (Prabhas and Kriti Sanon Relationssio) के रिश्ते की अफवाहें भी उड़ना चालू हो गई हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर खबरें वायरल हो रही थीं कि प्रभास और कृति सेनन (Prabhas and Kriti Sanon Engagement) मालदीव में सगाई करने जा रहे हैं. इन्हीं खबरों पर अब प्रभास की टीम ने रिएक्शन दिया है. 

प्रभास की टीम ने कही ये बात 

प्रभास (Bahubali Actor Prabhas) की टीम ने कृति (Kriti Sanon Engagement) के साथ होने वाली सगाई की खबरों पर रिएक्ट करते हुए कहा है कि दोनों सेलेब्स की सगाई की खबर गलत है. रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रभास (Prabhas Team) की टीम ने कहा- दोनों सेलेब्स की सगाई की खबर सही नहीं है. इसे सिर्फ अफवाह के तौर पर ही लें. प्रभास की टीम ने कहा- वह दोनों अच्छे दोस्त हैं, सगाई की खबरों में किसी तरह की सच्चाई नहीं है. 

आदिपुरुष के टीजर रिलीज के बाद उड़ीं प्रभास-कृति के अफेयर की खबरें! 

फिल्म 'आदिपुरुष' (Aadipurush Trailer) का टीजर नवंबर में रिलीज हुआ था. फिल्म के टीजर को सोशल मीडिया पर खास पसंद नहीं किया गया था, खूब ट्रोल होने के बाद मेकर्स ने फिल्म (Aadipi) में कुछ बदलाव करने के लिए रिलीज डेट को पोस्टपोन्ड कर दिया था. इन्हीं सब के बीच साउथ सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन के अफेयर की खबरें बाजार में आई थीं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news