Pooja Hegde: ऋतिक, रणवीर, सलमान के साथ दे चुकी है बड़ी फ्लॉप; अब इस हीरोइन को मिला शाहिद कपूर का साथ
Advertisement

Pooja Hegde: ऋतिक, रणवीर, सलमान के साथ दे चुकी है बड़ी फ्लॉप; अब इस हीरोइन को मिला शाहिद कपूर का साथ

Pooja Hegde Films: बड़े सितारों के साथ काम करने वाली हीरोइनों का करियर अक्सर रफ्तार पकड़ लेता है, लेकिन मजे की बात है कि पूजा हेगड़े ने जिन बड़े-बड़े सितारों के साथ काम किया, उनकी फिल्में फ्लॉप हो गईं. जिनमें ऋतिक और सलमान तक शामिल हैं. अब पूजा हेगड़े को शाहिद कपूर के साथ साइन किया गया है.

 

Pooja Hegde: ऋतिक, रणवीर, सलमान के साथ दे चुकी है बड़ी फ्लॉप; अब इस हीरोइन को मिला शाहिद कपूर का साथ

Pooja Hegde Career: बॉलीवुड में स्ट्रगल करने वाली अभिनेत्रियों की कोशिश होती है कि किसी भी तरह उन्हें बड़े या ए लिस्ट सितारों की हीरोइन बनने का मौका मिल जाए. ऐसा होने पर उनके सफल होने के मौके बढ़ जाते हैं और साथ ही अन्य बड़े निर्माता-निर्देशक उन्हें साइन करने लगते हैं. तमाम हीरोइनों को इस तरह से सफलता मिली है, परंतु इस मामले पूजा हेगड़े दुर्भाग्यशाली साबित हुई हैं. उन्हें बड़े-बड़े सितारों के साथ मौके मिले और उनकी सारी फिल्में फ्लॉप हुईं. नतीजा यह है कि बॉलीवुड के दर्शकों में उनका कोई क्रेज नहीं है. यह जरूर है कि बड़े सितारों के साथ काम की वजह से उन्हें अभी भी बॉलीवुड में फिल्में मिल रही हैं, जबकि वह साउथ में भी लगातार सक्रिय हैं.

सफलता का इंतजार

ऋतिक रोशन के साथ फिल्म मोहेंजो दरो से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली पूजा हेगड़े की बीते कुछ महीनों में दो बड़ी फिल्में आईं. पिछले साल के अंत में रणवीर सिंह के साथ सर्कस और बीती ईद पर सलमान खान के अपोजिट किसी का भाई किसी की जान. पिछले साल पूजा हेगड़े साउथ के स्टार प्रभास के साथ राधे श्याम में भी नजर आई थीं. मोहेंजो दारो तो फ्लॉप हुई थी, लेकिन पूजा की आखिरी तीन फिल्में भी लाइन से फ्लॉप रही हैं. जिनमें सर्कस और राधे श्याम का तो हिंदी में बहुत बुरा हाल हुआ. बावजूद इसके खबर है कि पूजा को बॉलीवुड में अगली फिल्म शाहिद कपूर के साथ मिली है. फिल्म का नाम है, कोई शक. निर्देशक हैं, रोशन एंड्रूज.

पीरियड ड्रामा एक्शन-थ्रिलर
फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार निर्देशक एक नई जोड़ी चाहते थे. यह एक पीरियड ड्रामा एक्शन-थ्रिलर फिल्म है. ऐसे में उन्होंने शाहिद कपूर के साथ पूजा हेगड़े को फाइनल किया. फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज और सिद्धार्थ रॉय कपूर मिलकर कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग आठ मई से शुरू होनी थी परंतु फिलहाल इसे आगे बढ़ाया गया है. इस बीच शाहिद कपूर ने हाल में अनीस बज्मी की कॉमेडी फिल्म साइन की है. हालांकि उनकी पिछली फिल्म जर्सी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप थी. परंतु ओटीटी पर हाल में उनकी डेब्यू सीरीज फर्जी से उन्हें राहत मिली है. कुछ दिनों पहले उनकी अगली फिल्म ब्लडी डैडी का भी टीजर आया है. निर्देशक अली अब्बास जफर यह फिल्म डायरेक्टर ओटीटी पर रिलीज होने की खबर है.

 

Trending news