फायरिंग के बाद सलमान खान ने गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़ने से किया इनकार, पूजा भट्ट बोलीं- 'सुरक्षा एक भ्रम है...'
Advertisement
trendingNow12205265

फायरिंग के बाद सलमान खान ने गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़ने से किया इनकार, पूजा भट्ट बोलीं- 'सुरक्षा एक भ्रम है...'

Pooja Bhatt Reacts On Salman Khan: हाल ही में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया था. इसी बीच एक्टर ने अपने घर को छोड़ने से मना कर दिया है, जिसको लेकर अब पूजा भट्ट का रिएक्शन सामने आ रहा है. एक्ट्रेस ने सभी चीजों को काफी 'डरावना' बताया. 

फायरिंग के बाद सलमान खान ने गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़ने से किया इनकार

Pooja Bhatt Reacts On Firing Outside Salman Khan House: पूजा भट्ट और फिल्म निर्माता संजय गुप्ता ने हाल ही में सलमान खान के बांद्रा स्थित घर के बाहर हुई फायरिंग की घटना को लेकर अपना रिएक्शन दिया है और इसको 'भयानक' बताया है. दरअसल, हाल ही में सलमान खान के मुंबई के बांद्रा में स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की खबरें सामने आई थी, जिसके बाद एक्टर की सुरक्षा को दोगुना कर दिया गया है. इन खबरों ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. 

इसी बीच खबर आई थी कि सलमान खान को गैलेक्सी अपार्टमेंट वाले घर को छोड़ने की सलाह दी गई थी और एक्टर ने ऐसा करने से मना कर दिया है. वहीं, रविवार को पूजा भट्ट ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने इस घटना की कड़ी निंदा की और साथ ही इसको डरावना बताया. साथ ही एक्ट्रेस ने सलमान के साथ-साथ उनके परिवार को लेकर भी अपनी चिंता जाहिर की. एक्ट्रेस का ये ट्वीट वायरल हो रहा है और सलमान के फैंस भी उनको लेकर अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं.

सलमान को लेकर पूजा भट्ट ने जाहिर की चिंता

 पूजा भट्ट ने ANI के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'ये बहुत ही भयावह और निंदनीय है. अगर खान के घर के बाहर सुरक्षा के लिए खड़ी पुलिस वैन के साथ ऐसा हो सकता है तो ये कहना सही होगा कि सुरक्षा एक भ्रम है. निश्चित तौर पर बांद्रा में और कड़ी निगरानी की जरूरत है. कुछ समय पहले डकैती हुई थी और अब गोलीबारी? ये बहुत डरावना है'. फिल्म निर्माता संजय गुप्ता ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सुबह 5 बजे बिल्डिंग पर फायरिंग करना कायरता को दर्शाता है...'.

'महारानी' के बाद गांव की छोरी बनीं हुमा कुरैशी, 'गुलाबी' की शूटिंग शुरू; शेयर किया मुहूर्त शॉट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

कई दशकों से उस अपार्टमेंट में रह रहे सलमान 

बता दें, सलमान खान अपने परिवार के साथ इस गैलेक्सी अपार्टमेंट में कई सालों से रह रहे हैं. उनका ये घर मुंबई के बांद्रा पश्चिम के पॉश बैंडस्टैंड इलाके में स्थित है. एक मुख्य जगह होने के बावजूद जहां हर जगह से लोगों का आना-जाना लगा रहा है. हालांकि, यहां का एक-एक अपार्टमेंट करोड़ों का है. सलमान ने साल 2009 में फराह खान के चैट शो 'तेरे मेरे बीच' में एक इंटरव्यू के दौरान वहां रहने की अपनी पसंद के बारे में बताया था. उन्होंने बताया था कि ये फैसला उनके माता-पिता, खासकर उनकी मां सलमा खान के करीब रहने की उनकी इच्छा से प्रभावित था.

Trending news