52 साल की पूजा भट्ट को लोग देते हैं शादी करने की सलाह, बोलीं - 'लेकिन क्यों कर लूं'
Advertisement
trendingNow12189522

52 साल की पूजा भट्ट को लोग देते हैं शादी करने की सलाह, बोलीं - 'लेकिन क्यों कर लूं'

Pooja Bhatt On Marriage: पूजा भट्ट ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि लोग आज भी उन्हें शादी करने की सलाह देते हैं. मगर एक्ट्रेस के लिए शादी ही सबकुछ नहीं है. आइए जानते हैं उनका पूरा बयान. 

52 साल की पूजा भट्ट को लोग देते हैं शादी करने की सलाह, बोलीं - 'लेकिन क्यों कर लूं'

Pooja Bhatt On Marriage: सितारों की शादी के लिए लोगों का एक्साइटेड होना एक आम बात है. पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) के साथ भी अक्सर ऐसा ही होता है. 'बिग बॉस ओटीटी' का हिस्सा बनने के बाद से वो एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. मगर लोग उनसे अपकमिंग प्रोजेक्ट की जगह शादी से जुड़े सवाल करते हैं. एक इंटरव्यू के दौरान पूजा भट्ट ने इन सभी लोगों का मुंहतोड़ जवाब दिया. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा.  

लोग देते हैं पूजा भट्ट को शादी करने की सलाह 

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत करते हुए पूजा भट्ट ने पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की. वो कहती हैं उनसे आज भी 'आपने शादी क्यों नहीं की' और 'आप अकेले क्यों हैं', इस तरह के सवाल पूछे जाते हैं. एक्ट्रेस कहती हैं लोग उन्हें नए लोगों से मिलनावे की कोशिश करते हैं. मगर पूजा को किसी की जरूरत नहीं है. एक्ट्रेस कहती हैं, 'लेकिन शादी क्यों कर लूं.' पूजा कहती हैं कि अगर उनकी लाइफ में लिखा होगा तो वो किसी साथी से जरूर मिलेंगी. 

राशि खन्ना ने हैदराबाद में खरीदा आशियाना, परिवार संग पूजा-पाठ करती आईं नजर, देखें Photos

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

हमें खुद चलना सीखना होगा

पूजा भट्ट कहती हैं कि उन्हें अगर किसी की जरूरत है, तो वो कोई ऐसा है जो उनका साथ दे सके. वो किसी सोल्यूशन को नहीं ढूंढ रही हैं. एक्ट्रेस कहती हैं कि एक पुरुष किसी महिला की जिंदगी का हल नहीं हो सकता है. पूजा का मानना है कि महिलाओं को खुद सक्षम बनना होगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मुश्किल वक्त में सलमान खान ने दिया था डेजी शाह का साथ, अमेरिका में फंस गई थीं एक्ट्रेस

खुद को बताया मजबूत

कुछ समय पहले एक्ट्रेस को 'बॉम्बे बेगम्स' में देखा गया था. एक्ट्रेस कहती हैं कि वो 52 साल की उम्र में मजबूत हैं और दमदार रोल निभाकर खुश हैं. यही पूजा की खासियत भी है कि वो शुरुआत से बेबाक हैं. पूजा भट्ट आजकल चर्चा में रहती हैं.

Trending news