New Releases: Brahmastra ही नहीं ओटीटी पर इस बार देखें ये फिल्में और सीरीज, बन जाएगा वीकेंड
Advertisement

New Releases: Brahmastra ही नहीं ओटीटी पर इस बार देखें ये फिल्में और सीरीज, बन जाएगा वीकेंड

OTT Releases This Week: दिवाली के बाद भी ओटीटी पर एंटरटेनमेंट का धमाका जारी है. एक के बाद एक फिल्में और वेब सीरीज पिछले हफ्ते रिलीज हुईं और अब इस वीकेंड को जबरदस्त बनाने के लिए कई शानदार फिल्में और सीरीज इस हफ्ते ओटीटी पर आई हैं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Movies and Webseries This Week: भारत में मनोरंजन का सबसे दमदार और अच्छा साधन है सिनेमा. लेकिन ओटीटी (OTT) ने सिनेमा को आपके हाथों और जेब में ला दिया है. यही वजह है कि हर हफ्ते दर्शक बेसब्री से नई रिलीज का इंतजार करते हैं ताकि वीकेंड को घर बैठे ही शानदार बनाया जा सके. अगर आप जानना चाहते हैं कि इस हफ्ते कौन सी फिल्में ओटीटी पर हैं जिन्हें आप देखकर वीकेंड को इन्जॉय करना चाहते हैं तो चलिए बताते हैं आपको. 

Ponniyin Selvan

मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन कुछ समय पहले ही रिलीज हुई थी और फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर जबरदस्त हंगामा मचाया. ऐश्वर्या राय समेत साउथ के सितारों से सजी ये फिल्म अब ओटीटी पर आ गई है. प्राइम वीडियो पर मौजूद इस फिल्म को आप सब्सक्रिप्शन के बाद देख सकते हैं. 

Brahmastra 
हाल ही में सिनेमाघरों में बड़ा धमाका करने वालीं ब्रह्मास्त्र भी इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज कर दी गई है. फिल्म रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय जैसे सितारों से सजी है जिसे काफी पसंद भी किया गया. अब ये फिल्म हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है. जिसे आप देख सकते हैं.  

The Fabulous
हॉलीवुड सीरीज द फैबुलस भी अप्रैल 2022 में रिलीज हुई थी और अब इसी हफ्ते इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है. 

Tadka
इस हफ्ते जी 5 पर रिलीज हुई है तड़का जिसमें नाना पाटेकर, अली फजल, तापसी पन्नू और श्रिया सरन जैसे सितारे हैं. ये फिल्म है जिसका फिलहाल ज्यादा प्रमोशन तो नहीं किया गया लेकिन टाइमपास के लिए फिल्म को इस वीकेंड इन्जॉय कर सकते हैं. 

Return
इन सबके अलावा हिंदी वेब सीरीज रिटर्न भी इसी हफ्ते रिलीज हो चुकी है. इस एमएक्स प्लेयर पर फ्री में देखा जा सकता है. इसके सब्सक्रिप्शन के लिए कोई चार्ज नहीं देना चाहता.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news