Advertisement
photoDetails1hindi

Wedding Album: रणबीर-आलिया और विक्की-कैटरीना के बाद इस स्टार कपल ने अचानक रचा ली शादी, ग्रैंड वेडिंग की Inside Photos

Aadhi Pinnisetty Nikki galrani Wedding: साउथ अभिनेता आदि पिनिसेट्टी और अभिनेत्री निक्की गलरानी शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इस स्टार कपल ने रॉयल अंदाज में शादी रचाई है. ग्रैंड वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि बेहद खूबसूरत हैं.

 

1/10

Aadhi Pinnisetty Nikki Galrani Wedding: साउथ अभिनेता आदि पिनिसेट्टी और अभिनेत्री निक्की गलरानी ने शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इस स्टार कपल ने रॉयल अंदाज में शादी रचाई है. ग्रैंड वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि बेहद खूबसूरत हैं.

 

2/10

आदि पिनिसेट्टी और निक्की गलरानी ने शादी के बाद एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की हैं. तस्वीरें सामने आत ही सोशल मीडिया यूजर्स इस कपल को बधाईयां दे रहे हैं. 

 

3/10

आदि पिनिसेट्टी और अभिनेत्री निक्की गलरानी ने मार्च 2022 में सगाई की. दोनों हस्तियों ने बुधवार को हिंदू परंपराओं के अनुसार शादी से पहले की रस्मों निभाई. इसके बाद से ही सभी को इनकी शादी की तस्वीरों का काफी बेसब्री से इंतजार था.  

 

4/10

चेन्नई में, एक छोटा सा शादी समारोह शुरू हुआ, जहां अभिनेताओं की शादी का जश्न 'हल्दी' समारोह के साथ शुरू हुआ. इसके बाद परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में कपल ने दो रीति रिवाजों के साथ शादी की है. 

 

5/10

आदि पिनिसेट्टी और निक्की गलरानी काफी समय से साथ हैं. 'मरागाथा नानायम' और 'यगवरयिनम ना काक्का' जैसी फिल्मों में साथ काम करने के बाद यह जोड़ी एक-दूसरे के प्यार में पड़ गई, जिसके बाद उन्होंने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया.

 

6/10

निक्की गलरानी का ब्राइडल लुक सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने अपनी शादी में कांजीवरम साड़ी को डायमांड की बेशकीमती ज्वैलरी के साथ टीम अप किया. साउथ ब्राइड बनीं निक्की गलरानी की तस्वीरें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं. 

7/10

हाल ही में अपने परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की थी. दोनों काफी लंबे से एक दूसरे के साथ थे और उन्होंने अपने इस रिश्ते को अब नाम देने की कोशिश की है.

8/10

वहीं अब सोशल मीडिया पर इनकी शादी की तमाम तस्वीरें वायरल हो रही है. ये सभी तस्वीरें निक्की और आदि ने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. 

 

9/10

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो, आदि पिनिसेट्टी जल्द ही एक्शन ड्रामा, द वॉरियर में राम पोथिनेनी के साथ नजर आएंगे.

 

10/10

कीर्ति शेट्टी राम पोथिनेनी के साथ अहम भूमिका में नजर आएंगी जो की 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी जिसका फैंस को काफी समय से इंतजार कर रहे है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़