Advertisement
photoDetails1hindi

Popular Villain of South: बॉलीवुड के ये हीरो हैं साउथ के पॉपुलर विलेन! एक्टिंग देख रोंगटे हो जाते हैं खड़े

Bollywood actor who are Villain in South:  बॉलीवुड के कई हीरो हैं जो साउथ में विलेन के तौर पर पहचाने गए. इनमें सोनू सूद से लेकर विद्युत जामवाल तक का नाम शामिल है. अपनी एक्टिंग से इन कलाकारों ने ना सिर्फ फिल्मों को सुपरहिट कराया बल्कि रोंगटे भी खड़े कर दिए. 

1/5

Vidyut Jamwal: विद्युत जामवाल का नाम आज बॉलीवुड में किसी परिचय का मोहताज नहीं है. कमांडो से हर किसी के दिल में खास जगह बनाने में विद्युत बॉलीवुड की कई एक्शन फिल्मों में नजर आ चुके हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि विद्युत साउथ की कई फिल्मों में नेगेटिव रोल निभा चुके हैं. बिल्ला 2 और उसरवेल्ली जैसी फिल्मों का नाम शामिल है. (फोटो – सोशल मीडिया)   

2/5

Mukesh Rishi: मुकेश ऋषि बॉलीवुड के जाने माने एक्टर हैं जो कई दशकों से बॉलीवुड में जगह बनाए हुए हैं लेकिन मुकेश साउथ की कई फिल्मों में विलेन के रोल में नजर आ चुके हैं. तेलुगू फिल्मों में कई यादगार रोल निभा चुके हैं मुकेश ऋषि. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

Sonu Sood: सोनू सूद आज देश के सुपरस्टार बन चुके हैं कोरोना काल में जिस तरह से उन्होंने लोगों का साथ दिया वो आज रीयल हीरो हैं. लेकिन सोनू सूद साउथ के पॉपुलर विलेन में से एक हैं. यही से उन्हें असल पॉपुलैरिटी मिली. खुद सोनू सूद ये मान चुके हैं कि उनका करियर बनाने में साउथ का बड़ा हाथ है. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

Rana Daggubati: राणा दग्गुबाती ने यूं तो कई किरदार निभाए. वो बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं लेकिन जो पहचान उन्हें बाहुबली में विलेन बने भल्लादेव का रोल निभाकर मिली. वैसी कही नहीं मिली. (फोटो – सोशल मीडिया) 

5/5

Prakash Raj: सिंघम फेम प्रकाश राज ने हिंदी फिल्मो में काम कर अपनी पहचान बना ली है. हिंदी सिनेमा में उन्होंने बेहतरीन काम किया लेकिन साउथ में प्रकाश राज बतौर विलेन खूब जाने जाते हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़