Advertisement
trendingPhotos969628
photoDetails1hindi

'मुझे गंदी फिल्मों की एक्ट्रेस समझते थे मेरे घरवाले, रिश्तेदार मानते थे पोर्नस्टार'

उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक फेमस टीवी एक्ट्रेस हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं उनका शुरुआती जीवन बहुत कठिनाइयों में बीता है. किसी की गलती की वजह से उन्हीं के घरवालों ने पोर्न एक्ट्रेस समझ लिया था और रिश्तेदारों ने भी उस दर्द को बढ़ाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी थी. 

बोल्ड बाला उर्फी

1/7
बोल्ड बाला उर्फी

बिग बॉस में एंट्री लेते ही उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने काफी सुर्खियां बटोर ली. लेकिन पहले ही हफ्ते में वो घर से बाहर हो गईं. शो में अपना बोल्ड और ग्लैमरस रूप दिखाने वाली उर्फी ने अपनी निजी जिंदगी में कई परेशानियों का सामना किया है. (Pic Credit: Urfi Javed Instagram)

 

घरवालों को हुई गलतफहमी

2/7
घरवालों को हुई गलतफहमी

स्कूल के दिनों में उर्फी (Urfi Javed) की कुछ तस्वीरें अडल्ट साइट पर अपलोड कर दी गई थीं. इस बात का पता जैसे ही एक्ट्रेस के घरवालों को लगा, उन्होंने उर्फी को ही गलत समझना शुरू कर दिया और उन पर तरह-तरह के इल्जाम लगाने लगे. (Pic Credit: Urfi Javed Instagram)

 

पिता ने किया था प्रताड़ित

3/7
पिता ने किया था प्रताड़ित

उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि इस घटना के बाद उनके पिता ने उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया था. उनके रिश्तेदार भी उनका बैंक अकाउंट चेक करना चाहते थे उन्हें लगता था कि इसमें पैसा छिपा होगा. (Pic Credit: Urfi Javed Instagram)

 

परिवार ने नहीं दिया साथ

4/7
परिवार ने नहीं दिया साथ

सिद्धार्थ कनन को दिए एक इंटरव्यू में उर्फी (Urfi Javed) ने बताया, 'उस वक्त मैं कॉलेज में भी नहीं थी. मैं सिर्फ 11वीं में पढ़ती थी. यह बहुत मुश्किल था क्योंकि मुझे मेरे परिवार का सपोर्ट नहीं मिला था. मेरी फैमिली मुझे ही दोष दे रही थी.' (Pic Credit: Urfi Javed Instagram)

नाम तक भूल गई थीं उर्फी

5/7
नाम तक भूल गई थीं उर्फी

उर्फी (Urfi Javed) बताती हैं,  'मेरे पिता मेंटली और फिजिकली प्रताड़ित करने वाले थे और यह टॉर्चर 2 साल तक चला. मुझे अपना नाम तक याद नहीं रहा. लोग मेरे बारे में बहुत गंदी बातें बोलते थे. जो मेरे साथ हुआ ऐसा किसी लड़की के साथ न हो.' (Pic Credit: Urfi Javed Instagram)

बहनों को लेकर घर से भागीं

6/7
बहनों को लेकर घर से भागीं

एक इंटरव्यू में उर्फी (Urfi Javed) बता चुकी हैं कि वह अपनी दो बहनों को लेकर घर से भाग गई थीं.  मां और दो बहन-भाई को पीछे छोड़ दिया था. वो एक हफ्ते तक दिल्ली के एक पार्क में रही थीं.' क हफ्ते तक वे दिल्ली के एक पार्क में रुके. (Pic Credit: Urfi Javed Instagram)

पिता ने कर ली दूसरी शादी

7/7
पिता ने कर ली दूसरी शादी

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने आगे कहा, 'फिर हम तीनों ने नौकरियां ढूंढना शुरू किया. मुझे भगवान की दया से एक कॉल सेंटर में काम मिला था. फिर मेरे पिता ने दूसरी शादी कर र ली और पूरे परिवार की जिम्मेदारी हम तीनों बहनों के सिर आ गई.' (Pic Credit: Urfi Javed Instagram)

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़