Advertisement
photoDetails1hindi

Tv Sanskari Bahu Turns Bold: शादी होते ही टीवी की इस संस्कारी बहू ने उतार फेंके कपड़े, फिर बिखेरा हुस्न का ऐसा जलवा, फैंस रह जाएंगे दंग

Tv Sanskari Bahu Turns Bold: टीवी सीरियल में कई हीरोइनें ऐसी हैं जिन्होंने अपनी इमेज ऐसी संस्कारी बहू की बनाई है कि उन्हें किसी और रूप में देखकर फैंस को झटका लग जाता है. टीवी इंडस्ट्री में कई हीरोइनें हमेशा साड़ी या फिर सलवार सूट में ही दिखीं. इन्हीं में से एक एक्ट्रेस का नाम शाइनी दोषी (Shiny Doshi) है. 32 साल की शाइनी कुछ वक्त पहले ही लॉग टाइम बॉयफ्रेंड Lavesh Khairajani संग शादी के बंधन में बंधी. शादी के बाद एक्ट्रेस पर बोल्डनेस का ऐसा खुमार चढ़ा है कि वो एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस के होश उड़ा रही हैं. 

1/6

'पंड्या स्टोर' में धरा का रोल निभाने वाली शाइनी बीते कुछ दिनों से पति संग मालदीव में है. वहां से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लगातार एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर कर रही हैं. इन फोटोज में टीवी की संस्कारी बहू ऐसे-ऐसे कपड़े पहने नजर आईं कि तस्वीरें देख फैंस दंग रह गए.

2/6

शाइनी की इस फोटो को देखिए. इसमें एक्ट्रेस व्हाइट कलर की प्रिटेंड बिकिनी पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने साइकिल पकड़ी है और कैमरे के सामने पोज देती हुई दिख रही हैं.

3/6

अब जरा आप अपनी धरा की ये फोटो देखिए. तस्वीर को देखकर साफ लग रहा है कि शाइनी ने बिकिनी पहनी है. कैमरे पर पोज देने के लिए एक्ट्रेस बिकिनी के ऊपर पहने ब्लू कलर के श्रग को कंधे से गिराकर कैमरे पर पोज देती हुई दिख रही हैं.

4/6

इस तस्वीर में शाइनी पानी की बोट को चलाते हुए दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर के शॉर्ट्स के ऊपर ब्लू कलर का ट्यूब टॉप पहना है. तस्वीर के पीछे नीले रंग का समंदर काफी खूबसूरत लग रहा है.

5/6

इस तस्वीर में शाइनी बिकिनी पहनकर समंदर किनारे पोज देती हुई नजर आ रही हैं.अपने लुक को पूरा करने के लिए शाइनी ने नीले रंग के गॉगल्स लगाए और पीछे की ओर का खूबसूरत नजारा उनके लुक में चार चांद लगा रहा है.

6/6

वहीं इस तस्वीर में शाइनी रिवीलिंग ड्रेस पहनकर पति को हग करते हुए दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में शाइनी ने कलरफुल ब्रा के साथ उसी रंग का शॉर्ट काफ्तान पहना है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़