Advertisement
photoDetails1hindi

Hollywood के जाने-माने स्टार, कर चुके हैं बॉलीवुड फिल्मों में काम; नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

Hollywood stars in Bollywood Movies: बॉलीवुड में अक्सर लोग अपनी किस्मत का सिक्का चमकाना चाहते हैं. दुनिया के हर कोने से लोग यहां आकर अपनी एक्टिंग का प्रदर्शन करते हैं. हालांकि, बॉलीवुड इंडस्ट्री में हॉलिवुड के भी कई कलाकारों ने अपना जलवा दिखाया है यानी विदेशी स्टार्स ने भी बॉलीवुड फिल्मों में काम भी किया है. आइए एक नजर डालते हैं उन हॉलीवुड एक्टर्स पर.

 

1/5

 विल स्मिथ ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में कैमिया किया था जिसमें टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया लीड रोल में थे. हॉलीवुड सुपरस्टार को 'मेन इन ब्लैक', 'आई ऐम लेजेंड' जैसी कई बेहतरीन फिल्मों के लिए जाना जाता है. 

 

2/5

 क्लाईव स्टैंडन (Clive Standon) हॉलिवुड के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं. आपको बता दें कि उन्होंने अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सुपरहिट फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ में काम किया था. फिल्म में उन्होंने कैटरीना के बॉयफ्रेंड का रोल किया था. फिल्म में उनके काम को सबने काफी पसंद किया था. 

 

3/5

क्रिस्टोफर डंकन (Christopher Duncan) ने बॉलीवुड फिल्म ‘माई नेम इज खान’ में काम किया था जिसमें उन्होंने अमेरिका के राष्ट्रपति का किरदार निभाया था. हालांकि, उन्होंने इस फिल्म में डायलॉग बोला था जिसे लेकर काफी विवाद भी हुआ था. करण जौहर की इस फिल्म में शाहरुख खान और काजोल मुख्य भूमिका में थे.

 

4/5

पॉल ब्लॉकथ्रोन ने फिल्म ‘लगान’ में बेहतरीन ऐक्टिंग का प्रदर्शन किया था. उनका डायलॉग ‘3 गुना ज्यादा लगान भरना पड़ेगा’ लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था. फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर खूब कमाई की थी. फिल्म में आमिर खान लीड रोल में थे. 

 

5/5

टोबी सटीफेंस (Toby Stephens) हॉलिवुड के जाने-मानें अभिनेताओं में से एक हैं. आपको बता दें कि उन्होंने फिल्म ‘मंगल पांडे’ में एक अंग्रेज सैनिक की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में आमिर खान, अमीषा पटेल और रानी मुखर्जी लीड रोल में थे. वहीं, फिल्म में टोबी के काम की लोगों ने खूब तारीफ की थी. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़